रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में जन्माष्टमी का हुआ भव्य आयोजन

Sumit Garg
2 Min Read

सुमित गर्ग,अग्रभारत

विद्यार्थियों ने विद्यालय में बनाया श्री कृष्ण जन्मोत्सव

रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में जन्माष्टमी का हुआ भव्य आयोजन

खेरागढ़ – भगवान श्री कृष्ण की जन्मोत्सव जन्माष्टमी का भव्य आयोजन रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में किया गया। इस मौके पर प्री प्राइमरी के नन्हे मुन्ने बच्चों ने भगवान श्री कृष्ण और राधा रानी की स्वरूपों में घर से सज के आए और विद्यालय प्रांगण को ब्रजमय बना दिया।
इस मौके पर विद्यालय ने स्वरूपों के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। इसमें प्रधानाचार्य डॉ. मोहिनी जिंदल और कोऑर्डिनेटर इंजी. राखी माहेश्वरी ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। भगवान श्री कृष्ण और राधा रानी के स्वरूपों में आए विद्यार्थियों ने ब्रज के गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया और भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से विद्यालय प्रांगण में बनाया।
विद्यालय में सीनियर छात्रों के बीच महाराष्ट्र की प्रसिद्ध दही हांडी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें विद्यालय की अलग-अलग कक्षाओं की टीमों ने हिस्सा लिया और इनका प्रशिक्षण विद्यालय के खेल शिक्षक सत्येंद्र चाहर और रंजीत चाहर विगत दोनों में कराया। विद्यालय के डायरेक्टर इंजी. गौरव जिंदल ने विजयी टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विद्यालय के उप्रधानाचार्य एम आर खान, एक्टिविटी इंचार्ज मोनिका शर्मा, आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर सुमित बंसल और गोविंद बंसल का मुख्य योगदान रहा। इस मौके पर अंजना वर्मा, जूली चाहर, प्रियंका, उर्वशी गर्ग, प्रगति जैन, संध्या मथुरिया, भीमसेन उप्रेती, शिवकुमार चाहर, भुवनेश्वर सिंह आदि उपस्थित रहे।

See also  गरीब परिवारों के बच्चों के साथ मनाया रक्षाबंधन त्योहार

IMG 20230906 WA0579 1 रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में जन्माष्टमी का हुआ भव्य आयोजन

See also  द्वारिका प्रसाद माहेश्वरी की जयंती पर साहित्य उत्सव
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.