अनधिकृत कॉलोनी के खिलाफ एडीए अभियान पांचवें दिन भी जारी, तीन अवैध कॉलोनी को किया ध्वस्त

admin
2 Min Read

प्रवीन शर्मा

आगरा । एडीए द्वारा अनाधिकृत कॉलोनियों के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पाँचवे दिन भी लगातार जारी रही । जिसमें शनिवार को छत्ता वार्ड में दो और ताजगंज वार्ड में एक अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त कर दिया है ।

छत्ता वार्ड के अन्तर्गत ई०आई० जैन द्वारा घड़ी जीवन राम, नन्दलालपुर मौजा- नरायच, आगरा पर लगभग 8 बीघा में नरायण विहार नाम से विकसित की गयी थी ।इस अनाधिकृत कॉलोनी को एडीए के प्रवर्तन दल ने ध्वस्त कर दिया है ।

एक अन्य कार्रवाई में छत्ता वार्ड में ही संजीव चौधरी व आर०पी० यादव द्वारा घड़ी जीवन राम, नन्दलालपुर, मौजा- नरायच, तहसील-एत्मादपुर, आगरा पर लगभग 4 बीघा भूमि पर अनाधिकृत रूप से विकसित की गयी । जिसे एडीए की टीम ने जमीदोंज कर दिया है।

See also  महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने की कार्रवाई

ada 3 अनधिकृत कॉलोनी के खिलाफ एडीए अभियान पांचवें दिन भी जारी, तीन अवैध कॉलोनी को किया ध्वस्त

ताजगंज वार्ड में सुखराज सिंह, कमल सोलंकी, त्रिमोहन द्वारा होटल रमाडा , खसरा सं. 67 मौजा महुआ खेड़ा, आगरा पर लगभग 8 बीघा भूमि पर रोड का निर्माण करते हुये भूखण्डीय विकास कर विकसित की जा रही अनाधिकृत कॉलोनी पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई ।

इन सभी अवैध कॉलोनी को प्राधिकरण के सचल दस्ता के सहयोग से जे०सी०बी० द्वारा उत्तर प्रदेश नगर योजना एवं विकास अधिनियम, 1973 की धारा-27 के अन्तर्गत ध्वस्त किया गया।

See also  आगरा पिनाहट के प्रमुख समाचार, 27 oct 2023
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.