विधानसभा खेरागढ़ में भाजपा ने जोर शोर से मनाया स्थापना दिवस

2 Min Read

सुमित गर्ग,
खेरागढ़।भारतीय जनता पार्टी ने 6 अप्रैल को अपना स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया। मौजूदा वक्त में बीजेपी संसद में प्रतिनिधित्व के मामले में और पार्टी की सदस्यता के मामले में भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है।
इस स्थापना दिवस के अवसर पर चुनाव संचालन समिति खेरागढ़ विधानसभा संयोजक अरुण पचौरी के निर्देशन में विधानसभा के हर बूथ पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस मौके पर खेरागढ़ विधानसभा संयोजक अरुण पचौरी ने लंबे सफर को याद करते हुए इसके लिए कार्यकर्ताओं की सराहना की गयी और नीति रीति के बारे में चर्चा की गयी एवं भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर राष्ट्र निर्माण में समर्पित समस्त कर्मठ व परिश्रमी देवतुल्य कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं।
साथ ही उन्होंने कहा कि देश में सुरक्षा, सुशासन व विकास के नए प्रतिमान स्थापित करते हुए राष्ट्रहित, अंत्योदय व एकात्म मानववाद के ध्येय लेकर चलने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं उन सभी महान विभूतियों को नमन करता हूँ जिनकी निस्वार्थ सेवा और समर्पण से पार्टी आज इस शिखर पर पहुंची है।

खेरागढ़ विधानसभा के खेरागढ़ नगर के विधौली बूथ, खेरागढ़ देहात के महमदगढ़, जगनेर के मेवला, इरादतनगर के मिहावा, सैयां के तारपुर इत्यादि बूथों और शक्ति केंद्र वीरई,शक्ति केंद्र रसूलपुर,शक्ति केंद्र भिलावली आदि पर हर्षोल्लास से स्थापना दिवस मनाया गया।
स्थापना दिवस में मण्डल अध्यक्ष मोहन गोयल,लवलेश,डॉ श्यामवीर सिंह,राजवीर वघेल,उदयभान सिंह त्यागी,किसान मोर्चा के देवेंद्र सिकरवार,विधानसभा मीडिया प्रभारी सुमित गर्ग आदि प्रमुख रहे एवं सभी बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।

Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a ReplyCancel reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.
Exit mobile version