खेरागढ़ में किशोर का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

खेरागढ़: ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना कागारौल क्षेत्र में किशोर का शव पेड़ पर लटके मिलने की जानकारी पर सनसनी फैल गई। परिजनों ने किशोर को मारकर पेड़ पर लटकाए जाने की बात कही है। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार देर शाम करीब साढ़े पांच के थाना कागारौल क्षेत्र के गांव बिसेहरा का है। परिजनों के मुताबिक 11 वर्षीय किशोर मयंक पुत्र गोविंद सिंह चाहर अपने पालतू कुत्ते को लेकर प्रतिदिन की भांति उसे घुमाने खेतों पर गया। अंधेरा होने पर भी वह वापिस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजन उसे देखने अपने खेतों पर बारी से गए तो अंत में एक खेत में फरास के पेड़ पर कपड़े से उसका शव लटका मिला। किशोर के पैर जमीन से लगे हुए थे। बच्चे का शव लटका देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। बच्चे का शव पेड़ पर लटके मिलने की जानकारी से गांव में सनसनी फैल गई।

See also  राम मंदिर निर्माण से होगा लाखों बलिदानियों का स्वप्न होगा पूर्ण- डॉ हरीश रौतेला

कक्षा पांच का होनहार छात्र था मयंक

मयंक कक्षा पांच का होनहार छात्र था। वह चार भाई बहिन में तीसरे नंबर का था। बहिन दोनों बढ़ी है इसलिए उस पर बढ़ा लाड प्यार करती थी। मयंक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। भाई बहिन और माता पिता गहरे सदमे में आ गए है।

पालतू जानवर मिला झाड़ियों में उलझा

मयंक अपने पालतू जानवर को घुमाने ले गया वह गांव के रास्ते में झाड़ियों में उसकी जंजीर अटकने से उलझ गया जिससे वह घर नहीं पहुंच पाया था। परिजनों ने बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी, लेकिन बच्चे का जिस हालत में शव लटका मिला है उन हालातों को देखकर उसकी हत्या कर शव लटकाने की बात कह रहे है।

See also  एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर निकाली कस्बे मे शोभायात्रा

थाना प्रभारी अजय तोमर ने बताया है कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। कानून के स्तर से मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी अभी फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है।

See also  बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने निहारे सीकरी स्मारक
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.