रामानुजन स्कूल में हुआ बाल दिवस का भव्य आयोजन

Dharmender Singh Malik
2 Min Read


खेरागढ़-राष्ट्रीय बाल दिवस के मौके पर रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में भव्य आयोजन हुआ। जिसमें विद्यार्थियों और शिक्षकों ने भाग लिया। इस मौके पर विद्यालय में प्रातः असेंबली में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने बताया कि भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती के रूप में मनाया जाता है और चाचा नेहरू को बच्चों से विशेष लगाव था। इस मौके पर विद्यालय में खेलों का भव्य आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने 100 मीटर, 200 मीटर रेस, वॉलीबॉल, टग ऑफ वॉर, बैडमिंटन, कबड्डी इत्यादि खेलों में विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर विद्यालय समिति की ओर से विद्यार्थियों के लिए खाने की स्टाल लगाई गई।

राष्ट्रीय खेल दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खैरागढ़ विधायक श्री भगवान सिंह कुशवाहा रहे। इन्होंने खिलाड़ियों से परिचय कर खेलों को देखा और प्रतियोगिताओं में अब बलाई विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया और उनका प्रोत्साहन बढ़ाया। विद्यालय प्रबंधक इंजीनियर गौरव जिंदल ने विधायक भगवान सिंह कुशवाहा का विद्यालय प्रांगण में स्वागत किया। इस मौके पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष मोहन गोयल मौजूद रहे।

बाल दिवस के मौके पर विद्यालय में डिबेट कंपटीशन भी किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने अपने टॉपिक पर अपने अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर विद्यालय प्रधानाचार्य डॉक्टर मोहिनी जिंदल ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस कार्यक्रम में उपप्रधानाचार्य लवली अग्रवाल, संजय गोयल, ललित कुमार सिंह, सत्येंद्र सिंह, मोनिका शर्मा, तुषार बंसल, गोविंद बंसल, जूली चाहर इत्यादि अध्यापक अध्यापिकायें मौजूद रहे।

IMG 20221114 WA0442 e1668435736306 रामानुजन स्कूल में हुआ बाल दिवस का भव्य आयोजन

See also  सात वर्ष से कम सजा वाले अपराध में आरोपी की गिरफ्तारी अवैध: अदालत ने बिना जमानत प्रार्थना पत्र आरोपी को किया रिहा
See also  आगरा: सिकरवार गैस ऐजेंसी ने सफलतापूर्वक 58 किये पूर्ण
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.