जरूरी जन सुविधाओं के लिए वर्षों से तरस रही लाल मस्जिद मलिन बस्ती

Sumit Garg
2 Min Read

क्षेत्रीय पार्षद एवं प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल ने सर्किट हाउस में मंत्री जी को दिया ज्ञापन

आगरा। ताज नगरी की 452 मलिन बस्तियों में से वार्ड- 91 बल्केश्वर क्षेत्र की प्रमुख लाल मस्जिद मलिन बस्ती वर्षों से जरूरी जन सुविधाओं के लिए तरस रही है। तीन हजार परिवारों को अपने आंचल में शरण देने वाली मलिन बस्ती में जन सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है।
इस मलिन बस्ती के पुनरुद्धार के लिए शनिवार को वार्ड 91 बल्केश्वर क्षेत्र के वरिष्ठ पार्षद और शहर के प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने सर्किट हाउस पहुंचकर ताज नगरी आए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा आगरा प्रभारी एके शर्मा जी को ज्ञापन देकर गुहार लगाई।
मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने माननीय मंत्री जी को बताया कि यहां की सड़कें जर्जर हैं। यहां बारिश में पूरी बस्ती जलभराव की दुखद परिस्थिति और उसके कारण संक्रमित रोगों को झेलने को मजबूर है। शाम ढलते ही यहां अंधेरा छा जाता है। लाइट की व्यवस्था नहीं है। खंबे भी पुराने हो गए हैं। पूरे शहर में सीवर लाइन डाली गई है लेकिन इस मलिन बस्ती में सीवर लाइन ही नहीं है।
उन्होंने मंत्री से लाल मस्जिद मलिन बस्ती में सड़कें दुरुस्त कर इंटरलॉकिंग टाइल लगवाने, जलभराव की समस्या दूर करने, नये खंबे और उन पर नई लाइटों की व्यवस्था करने के साथ-साथ सीवर लाइन शीघ्र डलवाने की प्रार्थना की ताकि मलिन बस्ती में रहने वाले 3000 परिवारों को राहत मिल सके।

See also  अछनेरा जंक्शन पर आगरा-अजमेर एक्सप्रेस का शुरू हुआ ठहराव

See also  मंडलायुक्त ने आगरा मंडल के संयुक्त ओडीओपी उत्पाद के लिए सीडीओ को दो दिन में पैकेज तैयार करने के निर्देश दिए
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.