सप्तऋषि मसाला का स्नेह मिलन समारोह हुआ आयोजित

Sumit Garg
2 Min Read

अग्रभारत ब्यूरो,

खेरागढ़– कस्बे के कागरोल रोड पर स्थिति राधा पैलेस में सप्तऋषि मसाले की नवीनतम एजेंसी पंकज एजेंसी का शुभारंभ एवं किराना व्यापारी और हलवाइयों का एक स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन सप्तऋषि मसाला कम्पनी द्वारा किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ सप्तऋषि मसाले के डायरेक्टर मनोज गोयल,जनरल मैनेजर प्रतीक गोयल और स्थानीय वितरक पंकज एजेंसी के निदेशक जगदीश प्रसाद बंसल कुकावर वालों द्वारा गणेश भगवान को माल्यार्पण कर उनके समझ दीप प्रज्वलित कर किया गया।
आयोजन में बड़ी संख्या में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के किराना दुकानदार व कैटर्स शामिल हुए। समारोह के दौरान सप्तऋषि मसालों के मनोज गोयल ने खाद्य पदार्थों के गुणवत्ता के साथ सप्तऋषि मसालों से पकवानों के मतवाले स्वाद पर उपभोक्ताओं से चर्चा की।
इस कार्यक्रम के दौरान सप्तऋषि मसाले के डायरेक्टर मनोज गोयल ने मसाला प्रोडक्ट की गुणवत्ता के बारे में दुकानदारों को बताते हुए कहा कि मसाले के उत्पाद लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। अब यह ब्रांड उच्च वर्गीय और मध्यमवर्गीय परिवारों के किचन की पहली पसंद बनता जा रहा है।
सप्तऋषि मसाले के जनरल मैनेजर प्रतीक गोयल ने कहा कि आज सप्तऋषि मसाला एक अच्छे मुकाम पर जा चुका है,इस  मसाले की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। इस कंपनी के लिए व्यापारी मेहनत कर रहे हैं जिससे कंपनी की सेल समय के साथ बढ़ती जा रही है।
सप्तऋषि मसाला कम्पनी के स्थानीय वितरक पंकज बंसल ने कहा कि कंपनी का उद्देश्य केवल पैसा कमाना ही नहीं है, बल्कि उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट भी उपलब्ध कराना है।मसाले में कोई भी कमी निलकने पर मुझे सीधे शिकायत करें।
इस दौरान सभी किराना दुकानदार व कैटर्स को सम्मानित किया गया।
इस कार्यक्रम में सप्त ऋषि मसाले के ए एस एम अरुण शर्मा,कार्यक्रम संयोजक दिनेश शर्मा,आगरा सेल्समैन विपिन शर्मा,योगेश,हरिओम बंसल ,पंकज बंसल,सुमित बंसल,पीयूष गर्ग,पावस गर्ग के साथ बड़ी संख्या में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के किराना दुकानदार व कैटर्स शामिल हुए।

See also  आगरा में श्रीराम बारात के लिए रूट डायवर्जन जारी

IMG 20230724 WA0433 सप्तऋषि मसाला का स्नेह मिलन समारोह हुआ आयोजित

See also  खेरागढ़ में कल लगेगा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.