स्लीपर बस ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर, मौके पर ही किसान की मौत

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

सुमित गर्ग

क्षेत्रीय ग्रामीणों की पुलिस से हुई तीखी नोंकझोंक

एनएचएआई के अधिकारियों के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर की नारेबाजी

खेरागढ़(कागारौल)- थाना मलपुरा क्षेत्र में स्थित न्यू दक्षिणी बाईपास पर शनिवार को स्लीपर बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि ट्रैक्टर चालक किसान की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी इसके बावजूद भी 1 घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। घायल तड़पता रहा। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने न्यू दक्षिणी बाईपास पर जाम लगा दिया। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई।

थाना शमसाबाद के गांव इसौली निवासी 30 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र ओंकार सिंह और 45 वर्षीय भूप सिंह पुत्र लालाराम गोवर्धन के गांव तास में अपने साडू मनोज के यहां से बाजरा की करब लेकर इसौली जा रहे थे। तभी न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित उजरई पुल पर पीछे से आ रही स्लीपर बस ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर चालक प्रमोद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भूप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

See also  भगवान महावीर का 2622 वां जन्म कल्याणक महोत्सव हेतु हुआ कार्यालय का उदघाटन

राहगीरों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। लेकिन 1 घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने न्यू दक्षिणी बाईपास को अवरोधक डालकर करीब 2 घंटे के लिए जाम लगा दिया। जिससे न्यू दक्षिणी बाईपास पर करीब 10 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। 1 घंटे बाद पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास करने पर ग्रामीणों ने एनएचएआई के अधिकारियों और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। और ग्रामीणों की पुलिस से जमकर तीखी नोंकझोंक हुई। हंगामा बढ़ता देख अछनेरा थाना पुलिस भी आ गई। सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर गए।

प्रमोद का शव देखते ही स्वजनों में चीख पुकार मच गई। थाना प्रभारी तेजवीर ने मामले में बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए इमरजेंसी भेज दिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

See also  UP news: इन्वेस्टर समिट के पोस्टर से पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर गायब, राज्य मंत्री ने जताई नाराजगी

See also  बेंगलुरु के हवाई यात्रियों को पैदल ही सिविल टर्मिनल पहुंचना पड़ा
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.