कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दोस्त के साथ लडकियां खरीदने आया था

कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दोस्त के साथ लडकियां खरीदने आया था

Saurabh Sharma
2 Min Read

अमरोहा। लकड़ियों की खरीदारी करने के लिए मुरादाबाद से आए कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से चारों तरफ दहशत पसर गई। लहूलुहान हालत में पड़े मिले लकड़ी कारोबारी को अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कारोबारी के दोस्त की तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम करते हुए पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव नोहरान में मुरादाबाद के कैंट थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर का रहने वाला 40 वर्षीय शहादत अपने दोस्त मोहम्मद यासीन के साथ लकड़ी देखने के लिए आया था। आरोप है कि इसी दौरान पीछे से अपने अन्य साथियों के साथ आए शीशा कारोबारी शहजाद ने लकड़ी कारोबारी शहादत के गोली मार दी। गोली लगते ही कारोबारी के शरीर से खून का फवारा छूटा और वह जमीन पर गिर पड़ा। ज्यादा खून बह जाने की वजह से लकड़ी कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई।

See also  अतीक अहमद की 40 संपत्तियों का रिकॉर्ड खंगाल रहा पुलिस और प्रशासन

हालांकि बचने की आशा में लकड़ी कारोबारी को लहूलुहान हालत में तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घटना के पीछे रूपयों के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल से अहम सबूत इकट्ठा किये और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक लकड़ी कारोबारी के दोस्त मोहम्मद यासीन की तहरीर के आधार पर शहजाद और उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

See also  UP: उन्नाव में राहुल गांधी का भारत जोड़ो न्याय यात्रा का भव्य स्वागत

See also  UP Crime News: छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.