छांव फाउंडेशन: एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए एक नया अध्याय

छांव फाउंडेशन: एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए एक नया अध्याय

Rajesh kumar
2 Min Read

अनिल शर्मा को एडवाइजरी बोर्ड का सदस्य बनाया गया

आगरा : एसिड अटैक सर्वाइवर्स द्वारा संचालित शेरोस हैंगआउट कैफे की संस्थापक, छांव फाउंडेशन ने अनिल शर्मा को एडवाइजरी बोर्ड का सदस्य नामित किया है। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं के पुनर्वास और सामाजिक समावेश के लिए फाउंडेशन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अनिल शर्मा एक अनुभवी सामाजिक कार्यकर्ता और प्रबंधन सलाहकार हैं। उन्होंने 28 साल तक देश-विदेश की प्रमुख कंपनियों में काम किया है। वे सिविल सोसायटी आगरा और अमृत विद्या एजुकेशन फार इम्मोर्टालिटी जैसे संगठनों से भी जुड़े हुए हैं।

छांव फाउंडेशन की ओर से बोर्ड के अधिशासी निदेशक (Executive Director), श्री आशीष शुक्ला ने कहा, “श्री शर्मा एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं की समस्याओं के प्रति जानकारी रखते हैं और उनके हितों के लिए स्वैच्छिक योगदान देने को तत्पर रहते हैं।”

See also  रक्तदान शिविर हेतु निकली रक्तदाता जागरूकता रैली

श्री शुक्ला ने आगे कहा, “आने वाले समय में एडवाइजरी बोर्ड की फाउंडेशन के लक्ष्यों को लेकर महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। बोर्ड फाऊंडेशन के लक्ष्यों और कार्यनीतियों को प्रभावी तरीके से क्रियान्वयन के लिए सहयोग और सुझाव देगा। जो भी कार्यक्रम हैं, उन्हें दीर्घकाल तक जारी रखने के लिए कार्यनीति बनाये जाने में योगदान देगा।”

श्री अनिल शर्मा ने कहा, “मैं छांव फाउंडेशन के एडवाइजरी बोर्ड का सदस्य बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं के पुनर्वास और सामाजिक समावेश के लिए फाउंडेशन की सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करेगा।

See also  Agra crime : मरीजों की जान से खिलवाड़

See also  फतेहाबाद में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती रन फॉर यूनिटी के तहत मैराथन दौड़ ,सरदार पटेल के आदर्शो की की गई चर्चा
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.