संपूर्ण समाधान दिवस: टूण्डला में जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं

संपूर्ण समाधान दिवस: टूण्डला में जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं

admin
1 Min Read

फिरोजाबाद (नरेंद्र वशिष्ठ ) : जिलाधिकारी  एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  की अध्यक्षता में तहसील टूण्डला में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान फरियादियों की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को मौके पर जाकर जनशिकायतों की निष्पक्ष जाँच करके विधिक निस्तारण करने के निर्देश दिए गए।

जिलाधिकारी ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस का उद्देश्य आम जनता की समस्याओं का त्वरित एवं न्यायसंगत निस्तारण करना है। उन्होंने निर्देशित किया कि सभी शिकायतों का निश्चित समय सीमा में निस्तारण किया जाए।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस जनता की सेवा करने के लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी शिकायतों का निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से निस्तारण करेगी।

See also  कर की हेराफेरी में फॅसे चांदी कारोबारी नितेश अग्रवाल

संपूर्ण समाधान दिवस में कुल (शिकायतों की संख्या) शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से (निस्तारित शिकायतों की संख्या) शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी टूण्डला, क्षेत्राधिकारी टूण्डला, नायब तहसीलदार टूण्डला, पुलिस क्षेत्राधिकारी टूण्डला, एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

See also  उम्र छिपा कर लड़ा चुनाव, अब कार्यवाही के आदेश
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.