मोटर चालित ट्राई साइकिल के लिए दिव्यांगों को किया जाता रहा गुमराह #AgraNews

मोटर चालित ट्राई साइकिल के लिए दिव्यांगों को किया जाता रहा गुमराह #AgraNews

Jagannath Prasad
2 Min Read

आगरा। आसरा सेंटर आगरा का संचालक और कथित भाजपा नेता देवेंद्र सविता के कारनामों की परतें लगातार खुल रही हैं। जिन दिव्यांगों के दम पर उसके द्वारा राजनीतिक रोटियां सेंककर विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को प्रभाव में लिया जाता था। उन्हीं दिव्यांगों के साथ देवेंद्र सविता ने जमकर छल किया।

देवेंद्र सविता ने फर्जीवाड़ा कर दिव्यांगो को थमाई रसीदें

बताया जाता है कि वर्षों से अपनी दिव्यांगता पर आंसू बहा रहे मथुरा क्षेत्र के दिव्यांग राजू, ताहिर, गुड्डू, कृष्ण, हारून, इकलाश, अर्जुन, पवन आदि ने मोटर चालित ट्राई साइकिल के लिए देवेंद्र सविता से संपर्क किया। देवेंद्र सविता द्वारा उनको भ्रमित करते हुए आगरा क्षेत्र में अनेकों बार विभिन्न कैंपों में बुलाया गया। इन दिव्यांगों को देवेंद्र सविता ने मोहर लगी रसीदें थमा दी।

See also  Ram Mandir: राजस्थान के जोधपुर से रामनामी पगड़ियां अयोध्या पहुंचीं

आंखें मूंदकर देवेंद्र सविता के कारनामों को हरी झंडी दिखाते रहे अधिकारी

वक्त गुजरने के साथ दिव्यांगों को ट्राई साइकिलें नहीं मिली तो उन्होंने देवेंद्र सविता से संपर्क किया तो अचानक उसका लहजा बदल गया। उनको बुरी तरह दुत्कार दिया गया। उल्लेखनीय है कि एलिम्को कंपनी का कथित प्रतिनिधि बनकर देवेंद्र सविता ने दिव्यांगो के हितों के साथ जमकर कुठाराघात किया। एलिम्को कंपनी के अधिकारी आंखें मूंदकर देवेंद्र सविता के कारनामों को हरी झंडी दिखाते रहे।

दिव्यांगों के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग करने लगा देवेंद्र सविता

अपने काले कारनामों की पोल खुलने पर दिव्यांगों में उसके खिलाफ भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लगातार हो रही प्रतिक्रियाओं को देखकर बौखलाए देवेंद्र सविता ने अब उन्हीं दिव्यांगों के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग शुरू कर दिया है। उधर दिव्यांगों ने भी इसका पलटवार किया है। देवेंद्र सविता के खिलाफ प्रभावी जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

See also  मनसुख पुरा में दो बाइको में भिड़ंत एक की मौत, तीन घायल

एलिम्को कंपनी के संरक्षण में देवेंद्र सविता ने भ्रष्टाचार की सीमाएं पार कर दी हैं। दोषियों को बेनकाब किया जा रहा है। इस मुहिम को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

बॉबी गोला-दिव्यांग संगठन अध्यक्ष

See also  एनएसएस स्वयंसेवकों ने कालेज परिसर में अभियान चलाकर की सफाई
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.