डकैत केशव गुर्जर और पुलिस के बीच चंबल के बीहड़ में मुठभेड़, 190 राउंड चलीं गोलियां, अंधेरे के कारण भागे अपराधी

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

आगरा। चंबल के बीहड़ाें में आज भी डकैताें के गिराेह पनप रहे हैं। कुछ समय पहले आगरा पुलिस ने कुख्यात बदन सिंह को मार गिराया था। अब यहां डकैत केशव गुर्जर का आतंक बढ़ चुका है। शुक्रवार देर रात बीहड़ में कॉम्बिंग को निकली पुलिस टीम की डकैत से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और डकैताें के बीच करीब 190 राउंड फायर हुए। बीहड़ में अंधेरे का फायदा उठाकर डकैत भाग निकले। वहीं इनकाे जंगल और अलग अलग राज्याें की सीमा का लाभ भी मिलता है। रातभर पुलिस बीहड़ में खाेजबीन करती रही लेकिन सुराग नहीं लगा।

बता दें, डकैत केशव गुर्जर पर 1.15 लाख रुपये का इनाम घाेषित है।

आगरा के नामचीन बिल्डरों ने तैयार किए फर्जी अभिलेख, मुकदमा दर्ज

See also  UP News: सनकी बॉयफ्रेंड ने लड़की के सीने पर ब्लेड से लिख दिया अपना नाम, बाल जलाए

गांव में पनाह पाए थे डकैत
धौलपुर पुलिस और एक लाख 15 हजार रुपये के इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की चंद्रपुरा गांव के पास शुक्रवार रात को चंबल के बीहड़ों में मुठभेड़ हो गई। करीब दो घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों तरफ से 190 राउंड गोलियांं चलीं। चम्बल के घने जंगल का फायदा उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने रात को भी चम्बल के बीहड़ में डकैत की तलाश में सर्चिंग ऑपरेशन जारी रखा।

Agra Crime : सगी बहनों का पांच वर्षों से शारीरिक शोषण कर रहे थे सगे भाई

फोर्स ने कर ली थी घेराबंदी
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली एक लाख 15 हजार का इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर सोने का गुर्जा थाना इलाके के चंद्रपुरा गांव के जंगलों में शीशाराम गुर्जर, मध्य प्रदेश मुरैना जिले के बंटी पंडित और रामबृज खोटाबाई समेत छिपा हुआ है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ दस्यु निरोधक टीम अन्य पुलिस थानों का फोर्स मौके पर भेजा गया। पुलिस को आते देख डकैत गिरोह ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए डकैतों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

See also  UP Crime : चाचा के अवैध संबंधों के बारे में चाची को बताया तो चाचा ने भतीजे के साथ किया ये...

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में बोलेरो सवार चार की मौत

दो घंटे तक चलती रहीं गोलियां
करीब दो घंटे तक डकैत पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेलते रहे। इस दौरान दोनों तरफ से करीब दनादन गोलियां चलती रहीं। बीहड़ के घने जंगल का लाभ उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने साथियो के साथ फरार हो गया। पुलिस को डकैत गिरोह के मध्य प्रदेश की सीमा में फरार होने की संभावना लग रही है। थाना सोने का गुर्जा के प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि कुख्यात डकैत केशव गुर्जर विगत लंबे समय से धौलपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है। डकैत के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट,नकबजनी, रंगदारी जैसे चार दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

See also  पीसीएफ कृषक सेवा केंद्र पर बेची गई नकली खाद शिकायत पर पहुंचे विधायक एडीएम व अन्य विभागीय अधिकारी

See also  द्वितीय सरसंघचालक माधव राव सदाशिव राव गोलवलकर की जयंती एवं मातृ पितृ पूजन का कार्यक्रम हुआ आयोजित
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.