Etah : दबंगई, पति के सामने पत्नी को खींचकर कर किया निर्वस्त्र, बर्बरता की सारी हदें पार,

Etah : दबंगई, पति के सामने पत्नी को खींचकर कर किया निर्वस्त्र, बर्बरता की सारी हदें पार,

Saurabh Sharma
2 Min Read
demo pic

उत्तर प्रदेश के एटा में दबंगों ने खेत पर काम कर रहे युवक पर हमला कर दिया। उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसी समय खाना लेकर पहुंची उसकी पत्नी को पति के सामने घसीटकर लज्जित किया। उसके कपड़े उतारकर उसे निर्वस्त्र कर दिया। पति के सामने उसके साथ अभद्रता की। पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना रिजोर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता ने गांव के ही अवनीश, इसके भाई अवधेश, हृदेश और अमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आरोपियों से रंजिश चली आ रही है। पति गांव के बाहर 20 जनवरी को खेत पर टेंपो में गोभी लाद रहे थे। वह खाना देने के लिए गई थी। इसी समय दो बाइक पर चारों लोग आ गए। उनके हाथों में लाठी, डंडा और धारदार हथियार व असलाह थे।

See also  किरावली में नाली निर्माण में मानक हो रहे दरकिनार, घटिया निर्माण सामग्री का हो रहा जमकर प्रयोग

खेत की तरफ खींचकर ले जाने लगे,  कहा कि सभी ने मिलकर पति को हत्या करने के इरादे से खेतों की ओर खींचकर ले जाने लगे। विरोध करके पति को बचाने का प्रयास किया तो दो लोग मुझे खींचकर एक तरफ ले गए। मेरे कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद अभद्रता करने लगे। पति को बुरी तरह पीटा। इसके बाद उन्हें मरा समझकर छोड़ गए। हमने डायल 112 पर सूचना दी। घायल पति को पुलिस थाने लेकर आई। यहां से इलाज कराने के लिए भेज दिया।

इलाज कराने के बाद रविवार को लौटी तब पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष अल्का तोमर ने बताया कि महिला की ओर से बढ़ा-चढ़ाकर तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपों की जांच कराई जा रही है। पूर्व में भी एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। बाद में चार्जशीट लगने के बाद समझौता कर लिया था। दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं।

See also  सिंचाई विभाग और ठेकेदारों की जुगलबंदी किसानों पर पड़ी भारी

 

 

See also  Agra : हाइवे पर डंफर ने वृद्ध को रौंदा, मौके पर हुई मौत
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.