चाचा निकला 7 वर्षीय मासूम का कातिल

Sumit Garg
2 Min Read

संवाददाता: प्रदीप यादव जैथरा, एटा
जनपद एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव पिपहरा में 3 दिन पूर्व हुई नाबालिक की हत्या का जैथरा पुलिस ने सफल अनावरण कर हत्यारोपी को जेल भेजा है। घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्यारोपी के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की है ।
पुलिस जानकारी के अनुसार बादी नीरज उर्फ नीरू पुत्र फौजदार निवासी पिपहरा ने बुधवार रात में भतीजे मयंक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया था। जिसमें 5 नामजद लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था। जैथरा पुलिस की सूझबूझ और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से पुलिस मामले के तह तक जा पहुंची।
बता दें नामित आरोपी रामबृज उर्फ टैफू पुत्र गिरीश चंद के भाई ओमबीर की सितंबर 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें संजू ,नीरज उर्फ नीरू ,रिंकू और चोब सिंह पर को आरोपी बनाया गया था। जेल में निरुद्ध संजू को जमानत न मिल पाने की वजह से चाचा नीरज उर्फ नीरू ने हत्या की साजिश रस डाली और हत्या का आरोप अपने विरोधियों पर लगा दिया। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना जुर्म कबूल लिया। घटना के सफल अनावरण से पुलिस उपमहानिरीक्षक ने पुलिस टीम को 50000 रूपये नगद इनाम की घोषणा की है।जैथरा पुलिस की भूरि – भूरि प्रशंसा की जा रही है।

See also  महुअर में देवी पंडाल पर लगे मातारानी के जयकारे, कैला देवी पदयात्रियों की चल रही निरंतर सेवा

See also  टैबलेट्स से होगी शिक्षकों और बच्चों की उपस्थिति दर्ज, जलेसर में वितरण शुरू
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.