पति ने करोड़ों की संपत्ति के लिए पत्नी को जलाया: आगरा में दर्दनाक घटना

पति ने करोड़ों की संपत्ति के लिए पत्नी को जलाया: आगरा में दर्दनाक घटना

MD Khan
2 Min Read

आगरा : थाना शाहगंज के अंतर्गत पथौली में एक सनसनीखेज घटना में, एक पति ने अपनी पत्नी को करोड़ों की संपत्ति बेचने में बाधा बनने पर जिंदा जला दिया। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये था पूरा ममला

पथौली निवासी अर्जुन शर्मा ने बताया कि रात करीब दो बजे उसके पिता राकेश शर्मा घर आए। उसकी मां अनीता कमरे में अंदर से कुंडी लगाकर सो रही थीं। राकेश शर्मा दो गैलन पेट्रोल लेकर आया था। उसने पेट्रोल कमरे में सो रही अपनी पत्नी पर डालकर आग लगा दी।

See also  आगरा में नकाबपोश युवकों ने मचाया जमकर तांडव, घर में तोड़फोड़ कर घरेलू सामान का नुकसान किया

आरोपी फरार

आग की लपटें देखकर अर्जुन और अन्य परिजन दौड़ते हुए कमरे में पहुंचे। तब तक आरोपी पेट्रोल के दो खाली गैलन और एक जलती हुई बाइक छोड़कर फरार हो चुका था।

संपत्ति विवाद

अर्जुन ने बताया कि उसके पिता और बड़ा भाई करन खेत और अन्य संपत्ति को बेचना चाहते थे। उसकी मां और वह इसके खिलाफ थे। कई साल से रोजाना घर में इसी बात को लेकर कलह होती थी। मंगलवार को भी इसी वजह से दिन में पिता से झगड़ा हुआ था।

पुलिस कार्रवाई

पुलिस ने मौके से पेट्रोल के दो खाली गैलन और एक जलती हुई बाइक बरामद की है। परिजन का आरोप है कि आरोपी पूरे घर को जलाना चाहता था। डीसीपी सूरज राय ने बताया कि बेटे की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

See also  हत्या या आत्महत्या ? प्रेमी प्रेमिका फांसी के फंदे पर लटकते मिले, पुलिस की गुत्थी सुलझाने में जुटी

See also  पुरामना की टीम ने जीता रोमांचक कबड्डी मुकाबला
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.