यूपी में नाबालिग से दरिंदगी: घर में घुस किशोरी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म, यहीं नहीं रूके भेड़िये

Dharmender Singh Malik
4 Min Read
पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। धमकी दिए कि किसी को घटना की जानकारी दी तो बेटी को जान से मार देगे।

बेलहर क्षेत्र के एक गांव में घर में घुस कर किशोरी से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए घटना की जानकारी किसी को देने पर किशोरी को जानमाल की धमकी दी। सूचना पर 112 नंबर की पुलिस टीम भी पहुंची, लेकिन पीड़ित परिजनों को थाने जाने की बात कह कर चली गई। घटना 18 अक्तूबर की देर शाम की है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज करते हुए शनिवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा।

Contents
पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। धमकी दिए कि किसी को घटना की जानकारी दी तो बेटी को जान से मार देगे।आरोप है कि उसकी बेटी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। धमकी दिए कि किसी को घटना की जानकारी दी तो बेटी को जान से मार देगे। अचानक मां घर पहुंची तो बेटी ने उसे सारी बात बताई। जिसकी सूचना 112 नंबर की पुलिस टीम को दिया। सूचना पर पुलिस ने उन्हें थाने जाने के लिए कहा। रात्रि का समय होने के कारण अगले दिन 19 अक्तूबर को अपनी बेटी को लेकर थाने गई और सारी बात बताई। थाने की पुलिस के जरिए केस दर्ज किए जाने के लिए प्रार्थना पत्र देने को कहा गया। दूसरे दिन तहरीर देने के बाद कह कर वह घर चली गई। उसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर थाने गई और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसओ अमित कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक और उसके सहयोगी के खिलाफ घर में घुस कर सामूहिक दुष्कर्म करने, अपशब्द कहने, जानमाल की धमकी, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को महिला आरक्षी की देखेरख में शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया जाएगा। पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया जाएगा।
पीड़ित मां का आरोप है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी पर गांव का युवक बुरी नजर रखता है। बेटी के आते-जाते समय रास्ते में गलत हरकत करता है। विरोध करने पर अपशब्द कहते हुए जानमाल की धमकी देता है। आरोप है कि 18 अक्तूबर की शाम साढ़े छह बजे उसकी बेटी घर पर अकेली थी। उसी दौरान आरोपी युवक उसकी बेटी को घर पर अकेला पाकर एक अन्य व्यक्ति के साथ घर में घुस गया।
See also  बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग आवश्यक

आरोप है कि उसकी बेटी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। धमकी दिए कि किसी को घटना की जानकारी दी तो बेटी को जान से मार देगे। अचानक मां घर पहुंची तो बेटी ने उसे सारी बात बताई। जिसकी सूचना 112 नंबर की पुलिस टीम को दिया। 

सूचना पर पुलिस ने उन्हें थाने जाने के लिए कहा। रात्रि का समय होने के कारण अगले दिन 19 अक्तूबर को अपनी बेटी को लेकर थाने गई और सारी बात बताई। थाने की पुलिस के जरिए केस दर्ज किए जाने के लिए प्रार्थना पत्र देने को कहा गया। दूसरे दिन तहरीर देने के बाद कह कर वह घर चली गई। उसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर थाने गई और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। 

एसओ अमित कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक और उसके सहयोगी के खिलाफ घर में घुस कर सामूहिक दुष्कर्म करने, अपशब्द कहने, जानमाल की धमकी, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को महिला आरक्षी की देखेरख में शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया जाएगा। पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

See also  विद्युत चिंगारी से किसान की 6 बीघा गेहू फसल जली, ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.