खाकी के फिर किया दागदार: सिपाही ने ब्यूटीशियन को शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म, कई बार गर्भपात कराया!

खाकी के फिर किया दागदार: सिपाही ने ब्यूटीशियन को शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म, कई बार गर्भपात कराया!

Faizan Khan
3 Min Read
demo pic

आगरा। जिले में एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है। शहीद नगर की रहने वाली महिला ने एक सिपाही पर दुष्कर्म और गर्भपात के आरोप लगाए हैं। पति से मुकदमेबाजी के बाद मायके में रह रही महिला का कहना है कि खाकी से जुड़ा मामला होने के कारण सत्रह दिन से शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने ईमेल के माध्यम से डीजीपी को शिकायत की।

ब्यूटीशियन का कर रही थी काम

महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी। विवाह के एक साल बाद बेटी होने पर पति और ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। उसने मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता मायके में रहकर ब्यूटीशियन का काम कर रही थी। शहीद नगर चौकी पर तैनात कानपुर का रहने वाला सिपाही उनके पास मुकदमे के कागज लेकर आया। वर्ष 2019 में ससुर ने उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया। सिपाही से फिर मुलाकात हुई। सिपाही व्हाट्स ऐप पर संदेश भेजने लगा, जिस जिम में वह व्यायाम के लिए जाती थी, सिपाही भी वहीं आने लगा। बातचीत बढ़ने पर उसने शादी का प्रस्ताव रखा।

See also  राधास्वामी मत के पंचम गुरु दादाजी महाराज के प्रथम भंडारे पर श्रद्धांजलि

अश्लील वीडियो और फोटो बना ली

पीड़िता ने सिपाही के परिवार के राजी न होने की बात कहकर इनकार किया। सिपाही ने अपने जीजा से बात कराई। जीजा ने विवाह कराने का वायदा किया। इसके बाद सिपाही ने दोस्त के होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाए। अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। वीडियो के दम पर लगातार संबंध बनाता रहा। कई बार गर्भपात कराया।

सिपाही ने चोरी छिपे अन्य जगह कर ली शादी

महिला ने कहा कि जानकारी पर पता चला कि सिपाही ने चोरी छिपे अन्य जगह शादी कर ली है। पीड़िता ने जब सिपाही से बात की तो वह वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। थाना सदर में 15 जनवरी को शिकायत की, पर सुनवाई नहीं हुई।

See also  ईशान कॉलेज द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान

मामले में थाना ताजगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर एसीपी हरिपर्वत जांच कर रहे हैं। आरोपी सिपाही की वर्तमान में प्रयागराज माघ मेले में ड्यूटी लगी हुई है। नोटिस जारी किए गए हैं। बयान के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

See also  उप स्वास्थ्य केंद्र निर्माण में घपले की होगी जांच, निरीक्षण में सीएमओ ने दिखाए कड़े तेवर
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.