रोजगार की तलाश? एत्मादपुर मेला दे सकता है आपको मौका!

रोजगार की तलाश? एत्मादपुर मेला दे सकता है आपको मौका!

Rajesh kumar
2 Min Read

आगरा: शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय और राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के संयुक्त तत्वावधान में डी.डी.यू.जी.के.वाई. योजनान्तर्गत विकास खण्ड स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन ब्लॉक एत्मादपुर के देव टेक्निकल कैम्पस, कुबेरपुर में किया गया।

मुख्य अतिथि:

कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि माननीय विधायक एत्मादपुर, डा.धर्मपाल सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

विशिष्ट अतिथि:

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि श्रीवत्स कृष्ण, असिसटेंट कमिश्नर, जिला उद्योग केन्द्र; अनुज कुमार, संयुक्त आयुक्त उद्योग; रविन्द्र सिंह तोमर ,जिला कार्यक्रम प्रबंधक; अनिरूद्ध सिंह, बी.डी.ओ. एत्मादपुर व सौरभ मिश्रा, केन्द्र प्रबंधक वंश एडुकेशनल ट्रस्ट आदि उपस्थित थे।

See also  मुख्यमंत्री योगी को जान से मरने की धमकी, पुलिस ने मामला दर्ज किया

कार्यक्रम:

विधायक एत्मादपुर, डा. धर्मपाल सिंह ने कहा कि यह रोजगार मेला बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे रोजगार मेले समय-समय पर आयोजित किए जाते रहेंगे।

श्रीवत्स कृष्ण, असिसटेंट कमिश्नर, जिला उद्योग केन्द्र ने उ.प्र.कौशल विकास के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस योजना के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को निःशुल्क प्रशिक्षण के साथ-साथ रोजगार मेलों के माध्यम से रोजगार भी दिया जा रहा है।

प्रतिभागी:

3 3 रोजगार की तलाश? एत्मादपुर मेला दे सकता है आपको मौका!

कार्यक्रम में 311 शिक्षित युवा बेरोजगारों ने भाग लिया। 14 कंपनियों ने मेले में भाग लिया और 177 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। 30 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, 50 सफल प्रशिक्षार्थियों को प्रमाण पत्र और विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के अंतर्गत 5 लाभार्थियों को सिलाई मिशीन किट वितरित किए गए।

See also  विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल प्रखंड की हूई बैठक

See also  1000 जवान 2700 सीसीटीवी फिर भी कोर्ट में जा रहे हथियार
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.