मुहम्मदपुर में नमो एप शिविर का आयोजन, सैकड़ों लोगों ने डाउनलोड किया एप

Jagannath Prasad
2 Min Read

आगरा: शुक्रवार को आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गांव मुहम्मदपुर में भाजपा बिचपुरी मंडल द्वारा नमो एप शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मंडल अध्यक्ष पदम सिंह और विधानसभा विस्तारक प्रतीक कुमार ने ग्रामीणों को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने बजट में वित्त मंत्री द्वारा बताई गई घोषणाओं से भी अवगत कराया।

शिविर में नमो एप की कार्यप्रणाली से अवगत कराते हुए सैकड़ों लोगों के एंड्रॉयड फोन में एप डाउनलोड कराया गया।

मंडल अध्यक्ष पदम सिंह ने कहा कि दोनों सरकारों की योजनाओं से आमजन के जीवन में सुधार हुआ है। जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। उन्होंने एप पर मिलने वाली जानकारी को आमजन के बीच प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया।

See also  102 साल की बुजुर्ग महिला अंतिम संस्कार के समय खोल दी आंखें

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री प्रवक्ता मीडिया प्रभारी मनीष अग्रवाल, किसान मोर्चा मंडल संयोजक जयशिव छौंकर, गजेंद्र सिंह, तेजपाल सिंह, देवेंद्र, रामू आदि मौजूद रहे।

नमो एप:

नमो एप केंद्र सरकार द्वारा लॉन्च किया गया एक मोबाइल एप्लिकेशन है। यह एप नागरिकों को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और सेवाओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है। एप के माध्यम से नागरिक विभिन्न योजनाओं के लिए आवेदन भी कर सकते हैं।

शिविर का महत्व:

यह शिविर ग्रामीणों को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं से अवगत कराने और उन्हें नमो एप का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए महत्वपूर्ण था। शिविर के माध्यम से ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने में मदद मिलेगी।

See also  राम नगरी बनेगी रोजगार धाम! 10,155 करोड़ का निवेश, 20,000 युवाओं की जगेगी किस्मत!

See also  आगरा में डेयरी व्यवसायी एवं प्रोपर्टी डीलिंग का कार्य करने वाले सपा नेता की हत्या में आरोपित सात लोग बरी
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.