UP : एसओजी पुलिस कर्मियों ने बजरंग दल पदाधिकारी के साथ की मारपीट, देर रात सीकरी पहुंचे प्रांतीय पदाधिकारी

Dharmender Singh Malik
2 Min Read
Demp Pic

आगरा । फतेहपुर सीकरी में शुक्रवार देर रात्रि शाह कुली तिराहे पर अपने मित्रों के साथ खड़े बजरंग दल विभाग संयोजक यदुवीर माहुरा से कार सवारों द्वारा माचिस मांगने पर, मना कर देने कर दिए जाने पर, पदाधिकारी के साथ जमकर मारपीट की और अपनी गाड़ी में डालकर थाने तक ले गए। जहां स्थानीय पुलिस कर्मियों द्वारा उन्हें बचाया गया। उक्त मामले की जानकारी पर दर्जनों लोगों की भीड़ थाने पर एकत्र रही । जिस पर निरीक्षक द्वारा जांच कर कार्यवाही का आश्वाशन दिया गया ।

ये है पूरा मामला

घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार रात्रि बजरंग दल विभाग संयोजक के यदुवीर माहुरा शाहकुली पर अपने मित्र आदित्य फौजदार व अनुज मित्तल के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी दरमियान एक गाड़ी उनके पास आकर रुकी उसमें बैठे कुछ लोगों द्वारा उनसे माचिस मांगी गई ,माचिस की मना करने पर गाड़ी सवार लोगों द्वारा गाड़ी से उतरकर यदुवीर माहुरा के साथ मारपीट प्रारंभ कर दी और उन्हें गाड़ी में डालकर थाने की ओर ले गई। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और गाड़ी में से उतरे दोनों लोगों को दौड़ा लिया।

See also  Mathura News: राशन डीलर की शिकायत लेकर तहसील पहुंचे ग्रामीण

उसके उपरांत थाना पहुंचकर उन्होंने यदुवीर के साथ उन्हें मारपीट प्रारंभ की। जिस पर स्थानीय पुलिस कर्मियों द्वारा उन्हें बचाया गया। घटना की सूचना पर थाने में कई घंटे तक भीड एकत्र हो गई और आरोपी लोगों (एसओजी पुलिस कर्मियों) के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जाने लगी घटना की सूचना पर हिंदूवादी दलों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिस पर निरीक्षक विपिन कुमार ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया ।

घटना की सूचना पर देर रात्रि बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक दिग्विजय नाथ तिवारी भी सीकरी पहुंच गए तथा आरोपियों पर कार्यवाही के लिए पुलिस आयुक्त से मिलने की बात कही गई। उक्त घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

See also  फतेहपुर सीकरी पुलिस पर हत्यारोपियों से सांठगांठ का गंभीर आरोप

See also  Agra: टेंपो को इको गाड़ी ने मारी टक्कर 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
1 Comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.