सोहेल हत्याकांड का पर्दाफाश: पिता ने बेटी के प्रेम संबंधों से आहत होकर रची हत्या की योजना

सोहेल हत्याकांड का पर्दाफाश: पिता ने बेटी के प्रेम संबंधों से आहत होकर रची हत्या की योजना

Faizan Khan
3 Min Read

एटा: थाना जलेसर क्षेत्रांतर्गत हुई सोहेल हत्याकांड की सनसनीखेज घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। मृतक सोहेल की हत्या में उसके प्रेमी की पिता प्रवीन शर्मा उर्फ पम्मी शर्मा और उसके दोस्तों का हाथ सामने आया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी पम्मी शर्मा और उसके दोस्त धर्मपाल उर्फ टुल्लन को गिरफ्तार कर लिया है।

28 जनवरी 2024 को वादी असलम खान ने थाना जलेसर में तहरीर दी थी कि उनके पुत्र सोहेल को प्रवीन शर्मा और उसकी पत्नी ने बंधक बना लिया है। 28 जनवरी को ही सोहेल का शव आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे मिला था।

See also  छठ पर्व की तैयारियों को लेकर नगर निगम गाजियाबाद की पोल खोलती ये तस्वीरें

2 फरवरी 2024 को पुलिस ने आरोपी पम्मी शर्मा और धर्मपाल उर्फ टुल्लन को घटना में प्रयुक्त आल्टो कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी पम्मी शर्मा की पुत्री का मृतक सोहेल से प्रेम संबंध था। सोहेल की शादी हो चुकी थी, लेकिन वह पम्मी की पुत्री से भी संपर्क में था।
इसी बात से आहत होकर पम्मी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोहेल की हत्या की योजना बनाई। 27 जनवरी को पम्मी ने सोहेल को अपने घर बुलाया और उसे नशे की गोलियां पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद पम्मी और उसके दोस्तों ने रस्सी से गला घोंटकर सोहेल की हत्या कर दी। हत्या के बाद सोहेल की बाइक को अकराबाद बंबा में और शव को एत्मादपुर रेलवे स्टेशन के पास फेंक दिया गया।

See also  चौ चरण सिंह प्रतिमा को दुग्ध से नहला कर, माल्यार्पण किया

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता

प्रवीन शर्मा उर्फ पम्मी पंडित पुत्र हरनारायण शर्मा निवासी मौ0 महावीरगंज कस्बा जलेसर, एटा, धर्मपाल उर्फ टुल्लन पुत्र सूर्यप्रताप सिंह निवासी खेडिया सुर्जी थाना जलेसर, एटा हैं। वहीं प्रकाश में आये फरार अभियुक्तों का नाम भूपेंद्र उर्फ बाबा निवासी ग्राम खेडिया सुरजी थाना जलेसर जिला एटा, मुकेश खन्ना निवासी सकुआ पुर थाना जलेसर जिला एटा हैं। इनके पास से एक आल्टो कार (यूपी 82 एआर 2557) भी बरामद की गई है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम: प्र0नि0 श्री अमित कुमार, उ0नि0 श्री चन्द्रशेखर त्रिपाठी, प्रभारी सर्विलास उ0नि0 श्री नितिन मय टीम, है0का0 दीपेन्द्र, का0 भानचन्द्र, का0 पुष्पेन्द्र मौजूद रहे।

See also  जहां तक हम सोच सकते हैं, तकनीकि वहां तक जा सकती है-मंत्री

See also  Agra News: रक्षाबंधन के मौके पर बच्चो ने हिंदू मुस्लिम एकता और भाईचारे की अनूठी मिसाल पेश की
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.