किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, इस बात से थे खफा

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

शामली। यहां के शामली जनपद में एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटदिया गया। युवक ने 4 किन्नरों पर इसका आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पहले तो इन लोगों ने पीड़ित को कपड़े खरीदने के बहाने बुलाया और बाद में चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद किन्नर पीड़ित को हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक है। मामला जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र का है।

शामली के थानाभवन क्षेत्र में हाइवे किनारे शहजाद नाम का युवक घायल अवस्था मे पड़ा मिला था। 4 किन्नरों ने मिलकर शहजाद का प्राइवेट पार्ट काट दिया था। आरोपी किन्नरों के नाम जब्बार और पिंकी मोहल्ला हाफिज दोस्त थानाभवन व कालू उर्फ रेशमा हैं। चारों गढ़ीपुख़्ता के रहने वाले हैं। आरोप है कि ये सभी लोग थानाभवन में कपड़ा लेने आए थे। पिंकी एवं रेशमा ने उसे कपड़ा लेने की बात कहते हुए शामली चलने की बात कही। रास्ते में पिंकी और रेशमा व 4 अज्ञात लोगों ने चाय पीने का बहाना किया और उसे भी चाय पिला दी।

See also  टावर लगने से हो रही है क्षेत्रीय वासियों को परेशानी

चाय पीने के बाद जब शहजाद को अगले दिन होश आया तो उसने खुद को थानाभवन क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे मार्ग पर अर्पण पब्लिक स्कूल के पास पाया। घायल अवस्था में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित का प्राइवेट पार्ट काटा गया है। यह सुनकर पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस में देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

See also  टावर लगने से हो रही है क्षेत्रीय वासियों को परेशानी
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.