पुलिस मुठभेड़ में दो गांजा तस्कर 50 किलो गांजा सहित गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में दो गांजा तस्कर 50 किलो गांजा सहित गिरफ्तार

Jagannath Prasad
2 Min Read

मथुरा। थाना मांट क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम यमुना एक्सप्रेसवे पर राधा रानी कट के पास थाना मांट पुलिस और एसओजी टीम की गांजा तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों गांजा तस्कर घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए मांट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।

नोएडा का रहने वाला वीरेंद्र गुर्जर पुत्र विक्रम सिंह और फिरोजाबाद का रहने वाला धर्मेंद्र यादव पुत्र स्वर्गीय शिवदयाल सिंह गांजा के 10 पैकेट की खेप लेकर तस्करी के लिए यमुना एक्सप्रेसवे के पास राधा रानी अंडर पास के नीचे खड़े थे। इसी दौरान पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखते ही दोनों तस्करों ने फायरिंग शुरू कर भागने का प्रयास किया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दोनों तस्करों के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गए।

See also  एक लाख 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए दोनों गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने गांजा तस्करों के पास से स्कॉर्पियो कार,10 पैकेट में रखा 50 किलो गांजा, दो तमंचा और 6 कारतूस बरामद किए। पकड़े गए वीरेंद्र पर दिल्ली क्राइम ब्रांच में भी मुकदमा दर्ज है। जबकि धर्मेंद्र पर फिरोजाबाद एटा और नोएडा में मुकदमा दर्ज है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में सप्लाई करते हैं।

See also  पुलिस ने जुए के फड़ पर की छापेमारी तीन जुआरी गिरफ्तार, 5 भागे
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.