सगे देवरों ने किया दुष्कर्म? थाना प्रभारी पर दोषियों को छोड़ने का आरोप, क्या है सच्चाई

Faizan Khan
2 Min Read

फिरोजाबाद। एक महिला ने पचोखरा प्रभारी पर दुष्कर्म के दो आरोपियों को पकड़ने के बाद थाने से छोड़ने का आरोप लगाते हुए एडीजी आगरा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है। इस संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि दोषी युवक को जेल भेजा गया है, जबकि दूसरे के साथ मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज है।

लगाये गए आरोप झूठे और निराधार

पचोखरा थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि एक महिला ने थाने पर आकर अपने सगे दो देवरों पर। मुकदमा छेड़ छाड़ में लिखाया गया था बाद में 164 के बयानों के आधार पर बलात्कार की धारा बढ़ी थी। इसके पीछे उसकी मंशा ससुर से पूरी जमीन अपने नाम कराना था। यह तथ्य जांच में सामने आए। इसके बाद भी जो दोषी था और महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसका वीडियो मिलने पर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। जबकि उसका दूसरा देवर जो पेशे से डॉक्टर है वो बाहर रहता है। महिला ने उसका नाम भी दुष्कर्म में शामिल किया था।

See also  कुत्तों ने मिलकर बच्चे पर किया हमला, किया घायल

रुपये एंठने के लिए देवर का नाम घसीट रही

प्रभारी का कहना है कि जिस दिन मुकदमा दर्ज किया गया था, उस दिन महिला के खिलाफ गांव की कई महिलाएं एकत्रित होकर थाने पहुंची थी। लेकिन इसके बाबजूद उन्होंने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में महिला का दूसरा देवर आशीष की सीडीआर निकलवाई और अन्य साक्ष्य एकत्रित किए, लेकिन उसका कहीं कोई दोष नहीं मिला। इसके बाद उसके खिलाफ मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर चार्जशीट लगाई जा रही है।

पूर्व में भी दिए हैं झूठे शिकायती पत्र

प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि महिला अपने देवर आशीष से रुपये एंठने के लिए उसका नाम घसीट रही है। ग्रामीणों ने बताया है कि महिला पूर्व में भी एक लोगों के खिलाफ थाना एवं अधिकारियों को झूठे शिकायती पत्र देती रहती है।

See also  48 घंटे में मां बनी दुल्हन: दूल्हे के अरमानों पर पानी फिरा!

See also  सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में सैकड़ों बच्चों ने लिया हिस्सा
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.