अचानक गिरा और गई जान! आगरा की मिठाई की दुकान में युवक की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

आगरा: कमलानगर क्षेत्र में स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करते हुए एक युवक की अचानक मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें युवक को दुकान में काम करते हुए गिरते हुए देखा जा सकता है।

मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। रवि कमलानगर क्षेत्र में ही रहता था और पिछले कुछ समय से मिठाई की दुकान पर काम कर रहा था।घ

IMG 20240202 WA0036 अचानक गिरा और गई जान! आगरा की मिठाई की दुकान में युवक की मौत, हार्ट अटैक की आशंका IMG 20240202 WA0037 अचानक गिरा और गई जान! आगरा की मिठाई की दुकान में युवक की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

घटना के अनुसार रवि मंगलवार की सुबह दुकान पर काम कर रहा था। तभी अचानक वह बेहोश होकर गिर गया। दुकानदार और आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

See also  आगरा : किसान नेताओं ने यमुना नदी के प्रभावित गांवों का किया दौरा

डॉक्टरों का अनुमान है कि रवि की मौत हार्ट अटैक से हुई होगी। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सटीक कारण पता चल सकेगा।

रवि की मौत की खबर सुनकर उसके परिवार में कोहराम मच गया है। रवि के परिवार में उसकी मां, पिता और एक बहन है। रवि परिवार का इकलौता कमाने वाला था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और दुकानदारों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

यह घटना एक बार फिर से युवाओं में बढ़ रही हृदय रोगों की ओर ध्यान आकर्षित करती है। युवाओं को भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और नियमित रूप से स्वास्थ्य जांच करवाते रहना चाहिए।

See also  विषैला कीड़े के काटने से मासूम की हुई मृत्यु, मचा कोहराम

See also  विषैला कीड़े के काटने से मासूम की हुई मृत्यु, मचा कोहराम
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.