नृत्य व संगीत प्रतियोगिता में कलाकारों ने दिखाई प्रतिभा, आकर्षक प्रस्तुति से मोहा मन

admin
2 Min Read

वृंदावन (मथुरा)। ‘श्रीनृत्यांजलि’ संस्था द्वारा ‘श्रीकृष्णा कला संस्कृति महोत्सव’ के तीसरे सीजन के तहत वृंदावन (मथुरा) में तीन दिवसीय नृत्य व संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ‘गिविंग हैंड्स वेलफेयर फाउंडेशन, नई दिल्ली’ के सहयोग से ‘वृंदावन शोध संस्थान’ में आयोजित इस कार्यक्रम में दिल्ली की ‘डांसरशाला’ डांस एकेडमी समेत तमाम शहरों से आए कलाकारों ने अपनी आकर्षक प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया।

कार्यक्रम की आयोजक और ‘गिविंग हैंड्स वेलफेयर फाउंडेशन की प्रेजिडेंट डॉ. सुमिता दत्ता रॉय और संदीप दत्ता रॉय ने बताया कि तीन दिवसीय इस प्रतियोगित में कुल 387 प्रतिभागियों ने भाग लिया। मथुरा वृंदावन के मेयर विनोद अग्रवाल, पूर्व मंत्री (उत्तर प्रदेश सरकार) रविकांत गर्ग, नगर पालिका चेयरमैन मुकेश गौतम, ‘गिविंग हैं ।ड्स वेलफेयर फाउंडेशन के जनरल सेक्रेट्री गिरीश मित्तल और बीजेपी नेता बिंदिया जैन कार्यक्रम में बतौर अतिथि शामिल हुए।

See also  कपडे के शोरूम मे लगी आग,लाखों के कपडे जलकर हुऐ खाक

प्रतियोगिता में कथक गुरु शीतल उरांव ने निर्णायक की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता के बाद विजेता कलाकारों और उनकी टीमों को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया।

3 10 नृत्य व संगीत प्रतियोगिता में कलाकारों ने दिखाई प्रतिभा, आकर्षक प्रस्तुति से मोहा मन

दिल्ली से आए ‘डांसशाला’ एकेडमी के प्रशिक्षक प्रियंका शर्मा, अंकित शर्मा, विक्की और राहुल ने बताया कि प्रतियोगिता में उनका अनुभव काफी अच्छा रहा। डांस में प्रखर, अंजलि, हर्षिता, काव्या, आरव, खुश और गिटार में अभीष्ट, उत्सव, अनंश, सारांश, जिया और ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया।

See also  आगरा: सिकंदरा स्मारक से लगी अवैध कॉलोनी को एडीए ने किया ध्वस्त
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.