भाजपा महिला मोर्चा ने चलाया वोटर चेतना अभियान

Sumit Garg
2 Min Read

सुमित गर्ग अग्रभारत

खेरागढ़-भाजपा महिला मोर्चा नगर मण्डल खेरागढ़ द्वारा श्रीमती पंकजा शर्मा जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा आगरा के नेतृत्व में वोटर चेतना अभियान के अंतर्गत संयोजिका महिला मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष श्रीमती कृष्णा गर्ग ने भाजपा महिला मोर्चा खेरागढ़ नगर अध्यक्ष श्रीमती ममता गर्ग के साथ खेरागढ़ कस्बे के माधवी अग्रसेन इंटर कॉलेज और अन्त्योदय इंटर कॉलेज में जाकर छात्रों के वोट बढ़ाने के लिए फॉर्म भरे गए और वोटर बनने हेतु जानकारी साझा की। सभी विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह के साथ वोटर चेतना अभियान में सहभागिता कर नए वोट बनवाने का कार्य किया।

IMG 20231201 WA0107 भाजपा महिला मोर्चा ने चलाया वोटर चेतना अभियान
भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष श्रीमती कृष्णा गर्ग ने कहा नवीन मतदाताओं को चुनाव के समय राष्ट्रीय हित को ध्यान में रख मतदान करना है और कहा आपने पिछले 10 वर्षों में हम सभी के चहेते हमारे देश के प्रधानमंत्री की दृढ़ संकल्पता और हिंम्मत को बहुत पास से देखा है उन्होंने चुनाव के समय जो वायदे किये उन्हें बखूबी पूरा किया है चाहे वह राम मंदिर का मुद्दा रहा हो या धारा 370 का, उन्होंने सभी चुनोतियो को मुंह तोड़ जबाब दिया है और राष्ट्रीय हित मे काम किया है।
वोटर चेतना अभियान में प्रबन्धक कैलाश चन्द्र सिंघल,संदीप भास्कर, अंकित,अमित,नेत्रपाल सिंह तौमर, मनीष तौमर,कृतिका, ऋषिता, आकांक्षा,आकाश चौहान,कोमल सिकरवार आदि की सहभागिता रही ।

See also  भविपि सहयोग ने किया तुलसी के पौधों का वितरण

See also  बसंत पंचमी: हवन पूजा और रंगारंग कार्यक्रमों से हुआ उत्सव
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.