SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

Faizan Khan
4 Min Read

SDM पत्नी निशा नापित शर्मा के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि पति मनीष ने ही अपनी पत्नी की हत्या की। पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर सिलसिलेवार सारी जानकारी दी। आरोपी के खिलाफ धारा 302 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Sahpura SDM Murder। शाहपुरा एसडीएम (SDM) निशा नापित शर्मा की मर्डर को लेकर सनसनीखेज बात सामने आई है। तीन साल पहले शादी मैट्रिमोनियल साइट शादी डॉट कॉम पर मनीष शर्मा ने निशा नापित शर्मा से मुलाकात हुई। मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे के जीवनसाथी बन गए। तीन अक्टूबर 2020 को गायत्री मंदिर मंडला में शादी की थी।

निशा नापित एसडीएम ने अपने सर्विस बुक, बीमा व खाते में मनीष शर्मा का नामिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था। यह बात पति मनीष को नागवार गुजर रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए। आखिरकार पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की जीवन लीला बेरहमी से समाप्त कर दी।

See also  समाजवादी पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग

पुलिस ने बताई ये बातें ?

2 8 6 SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा दिया। अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में मनीष शर्मा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर सिलसिलेवार तरीके से सारी जानकारी साझा की। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302, 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है।

खून से सने कपड़े वॉशिंग मशीन में धोये

पुलिस ने बताया कि मनीष ने 28 जनवरी 2024 के करीब 4 बजे के पहले तकिए से निशा के मुंह और नाक को दबाकर उसकी हत्या कर दी। मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए। सबूतों को मिटाने के लिए आरोपी पति ने वॉशिंग मशीन में कपड़ों को धोकर सुखा दिया था।

See also  चादर पोशी के साथ दो दिवसीय हजरत अहमद शाह बुखारी रहमतुल्ला अलेह का जश्न उर्स शुरू

पुलिस ने जब मनीष से आगे पूछताछ की तो उसने कहा कि मैं निशा को लेकर अस्पताल गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हालांकि, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी।

निशा की बहन ने दी सनसनीखेज जानकारी

1 54 1 SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

SDM की बड़ी बहन नीलिमा नापित ने कहा, हमें कल पुलिस स्टेशन से फोन आया, जिसमें बताया गया कि वह नहीं रहीं। हमें यहां पहुंचने के लिए कहा गया। मनीष शर्मा (उनके पति) यहीं के रहने वाले हैं ग्वालियर और बेरोजगार है। वे एक वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से मिले और शादी कर ली। लेकिन उन्होंने हमें आमंत्रित नहीं किया और हमें बताए बिना शादी कर ली। मनीष को शुरू से ही पैसे की चाहत थी।

See also  यूपी में नाबालिग से दरिंदगी: घर में घुस किशोरी का मुंह दबाकर बारी-बारी से दुष्कर्म, यहीं नहीं रूके भेड़िये

नीलिमा नापित ने आगे कहा कि शादी के तीसरे दिन मनीष ने अपनी पत्नी से पैसे मांगने शुरू कर दिए। वह उसे मानसिक और शारीरिक यातना देता था। वह मुझे इसके बारे में बताती थी। मुझे संदेह है कि मनीष शर्मा ने हत्या की है वह। मैं दोषियों के लिए उचित जांच और सजा की मांग करती हूं।

See also  प्रशासन द्वारा किरावली बाजार में तोड़फोड़ के विरोध में धरने पर बैठे व्यापारी
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.