मथुरा में तैनात कांस्टेबल अनिल यादव की इटावा में गला काटकर हत्या

Sumit Garg
4 Min Read

 

मथुरा:- थाना सैफई क्षेत्र के गांव गोपेपुरा में शुक्रवार की देर शाम एक सिपाही की हत्या कर दी। सिपाही का किसी बात को लेकर ताऊ से विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद ताऊ ने नाती के साथ मिलकर सिपाही पर फावड़े और चाकू से हमला कर दिया। उसके सर गले और सीने में तबातोड़ वार किए जब तक सिपाही की मौत नहीं हो गई। तब तक उसे मरते रहे। वारदात की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।इसके साथ ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांस्टेबल अनिल कुमार यादव की तैनाती मथुरा में थी साल 2006 में अनिल यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे। उनके दो बेटे हैं। जिनकी उम्र 14 और 16 वर्ष है। घरवालों ने बताया कि अनिल सीओ की गाड़ी चलाते थे। शुक्रवार को अनिल छुट्टी लेकर आलू की खुदाई करवाने के लिए गांव गोपेपुरा आए थे। देर शाम ट्यूबल पर अनिल का अपने ताऊ दर्शन सिंह यादव से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। पहले दोनों में हाथापाई हुई तभी दर्शन यादव का नाती आ गया इसके बाद दोनों ने मिलकर फावड़े और चाकू से सिपाही पर हमला बोल दिया इसमें सिपाही बुरी तरह घायल हो गया उसकी मौके पर मौत हो गई वारदात के बाद दर्शन नाती के साथ फरार हो गया। इसके बाद सिपाही के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए दर्शन सिंह को नाती के साथ गांव के बाहर से गिरफ्तार किया।

See also  नए साल पर उमड़ा भक्तों का सैलाब, एसएसपी ने श्रद्धालुओं को हाथ जोड़कर कहा राधे राधे

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि सिपाही की हत्या उसके तू दर्शन सिंह ने नाई के साथ मिलकर की है सिपाही के शरीर पर अनगिनत चोट के निशान मिले हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल चाकू और फ़ावड़ा बरामद कर लिया गया है। परिजन राजपूत ने बताया कि कल शाम को यह छुट्टी पर आए थे। सुबह 5 बजे पता लगा कि उनकी ट्यूबवेल पर हत्या कर दी गई। हम लोग वहां पहुंचे तो देख उनका शव पड़ा था। ट्यूबवेल पर एक कमरा बना है। वहीं पर दो चारपाई पड़ी थी। दो से तीन लोग वहां लेटे थे। उनके ताऊ और उनका भतीजा उनके साथ लेटने गए थे। ताऊ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोई वैसा विवाद नहीं था जिससे हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर काफी खून पड़ा हुआ था मौके से चाकू डरती फ़ावड़ा खून से सना हुआ मिला है।

See also  जैतपुर के अनूप तिवारी को प्रधानमंत्री कार्यालय से आया पत्र

मृतक के भाई विपिन यादव ने बताया कि उनकी पत्नी और दोनों बच्चे मथुरा में है। यह कल यहां गांव आए थे। सुबह मेरी भांजी ने फोन किया उसने बताया कि अनिल भैया को काट डाला गया है। में मैनपुरी में था। यहां आकर देखा तो शव बहुत बुरी हालत थी। इस हत्या में ताऊ का नाम आया है। ताऊ के हाथ पैर खून से सने थे। उनके साथ दो-तीन लोग और थे। सुबह 4 से 5 बजे की घटना है। मेरे भाई काफी सीधे थे। उनका किसी से विवाद नहीं होता था।

See also  मथुरा स्टेशन के पास युवती का नग्न शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.