Rajasthan News : रिटायर्ड RAC जवान की संदिग्ध मौत, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

Rajasthan News: करौली। करौली हिंडौन के राजनगर जाटव बस्ती में एक सेवानिवृत्त आरएसी जवान की संदिग्ध मौत पर जिला अस्पताल में हंगामा हो गया। पुलिस की सलाह पर शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया गया. जिसके बाद शव को मृतक के दो भाइयों को सौंप दिया गया।

प्रशिक्षु आरपीएस प्रभारी अशोक जोशी ने बताया कि मृतक घोसला निवासी प्रेमसिंह जाटव (52) पुत्र लेखराम है। उन्होंने बताया कि प्रेम सिंह की मौत जाटव बस्ती में उनकी पत्नी की चिता पर हुई थी। इस मामले में प्रेम सिंह की बड़ी बेटी और दो भाइयों ने पत्नी और उसके बेटे पर संदिग्ध मौत का आरोप लगाया है।

See also  कथित भाजपा नेत्री के बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रेम सिंह आरएसी में भरतपुर सेंट्रल जेल में कार्यरत था। करीब 8 साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली। इधर, मृतक प्रेम सिंह के भाई घोसला निवासी रामदयाल जाटव ने बताया कि उसका भाई प्रेम सिंह आरएसी में भरतपुर सेंट्रल जेल में कार्यरत था. लेकिन करीब 8 साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली।

उन्होंने बताया कि प्रेम सिंह की पहली पत्नी की मौत के बाद उनकी शादी जाटव बस्ती की आशा देवी से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बेटे मनोज और लोकेश पैदा हुए। लेकिन दो बच्चों के जन्म के बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। इसके बाद प्रेम सिंह अपनी दूसरी पत्नी और दो बेटों को छोड़कर घोसला गांव आ गये। पति-पत्नी ने तलाक के लिए कोर्ट में केस भी पेश किया। कोर्ट के आदेश पर पति उसे हर माह गुजारा भत्ता दे रहा था।

See also  यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे का कहर बरपा, कई वाहन भिड़े, छह लोग घायल

प्रेम सिंह के भाई रामदयाल ने बताया कि उनकी बेटी की शादी हो चुकी है। वर्तमान में उनके दो बेटे मनोज जाटव (19) और लवकुश (16) हैं। काफी समय तक अलग रहने के बाद करीब एक साल पहले प्रेम सिंह अपनी पत्नी आशा देवी के साथ जाटव बस्ती के राजनगर में रहने लगा। घटना से पहले शनिवार की रात आठ बजे उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे जिला अस्पताल ले गये।

मृतक के भाई रामदयाल, बेटी निरमा और भाई रघुवीर जाटव ने आरोप लगाया कि इलाज के दौरान मृतक प्रेम सिंह के मुंह से झाग निकल रहा था। उन्होंने मौत पर संदेह जताते हुए पोस्टमार्टम कार्रवाई के दौरान हंगामा किया। हालांकि डीएसपी परमेंद्र सिंह, प्रशिक्षु आरपीएस अशोक जोशी की समझाइश पर मामला शांत हुआ। पोस्टमार्टम के बाद दोनों पक्ष शव को अपने साथ ले जाने पर अड़ गए।

See also  Agra News : घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, परिजनों ने आरोपी को दबोचा, पुलिस ने भेजा जेल

See also  30 से अधिक महिलाओं को अश्लील वीडियो कॉल करने वाले 27 वर्षीय डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.