प्राइम वीडियो ने 21 अक्टूबर को ‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के सीज़न 3 के प्रीमियर की घोषणा की 

Dharmender Singh Malik
5 Min Read

प्राइम वीडियो ने आज एम्मी के लिए नॉमिनेट की गई सीरीज़, ‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के तीसरे सीज़न के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की, जिसे भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के दर्शक 21 अक्टूबर से देखने का आनंद ले सकेंगे। जोयिता पटपटिया के निर्देशन में बनी और देविका भगत, द्वारा लिखित एवं इशिता मोइत्रा के डायलॉग्स के साथ तैयार की गई इस सीरीज़ को प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस ने प्रोड्यूस किया है।

इस अमेज़न ऑरिजिनल के नए सीज़न का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसकी कहानी उसी नाटकीय मोड़ से आगे बढ़ेगी, जहाँ इसका दूसरा सीज़न समाप्त हुआ था। बेपरवाह, बेफिक्र, एवं उन्मुक्त स्वभाव की चार महिलाओं की कहानी एक बार फिर से पर्दे पर वापस आ रही है, जो ज़िंदगी का आनंद लेने, प्यार बांटने, बड़ी ग़लतियां करने के साथ-साथ यह जानने की कोशिश करती हैं कि वास्तव में कौन सी बात इस मुंबई शहर में उनकी दोस्ती को बनाए रखती है।

सीज़न 3 में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गागरू, और बानी जे ने मुख्य किरदार निभाए हैं, जिसमें प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर एक बार फिर से अपनी-अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, जिम सरभ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली इस सीरीज़ के नए सीज़न में नजर आएंगे।

See also  मौत से एक दिन पहले खेली होली, अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत

अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, “बेफिक्र और हर परिस्थिति के लिए तैयार चार देवियां एक बार फिर से वापस आ गई हैं! फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! सही मायने में प्यार की सौगात है। इसे भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों से भरपूर तारीफ और सराहना मिली है, जिसमें आज के जमाने की भारतीय महिलाओं की खूबियों को बड़ी बारीकी से दिखाया गया है, जो महत्वाकांक्षी, साहसी और उन्मुक्त स्वभाव की हैं। यह शो महिलाओं के बीच के मधुर रिश्ते का जश्न मनाता है।

उन्होंने आगे कहा, “यह शो इस बात को दिखाता है कि हम सिनेमा जगत में अलग-अलग और नई आवाज़ों को दुनिया के सामने लाने और प्राइम वीडियो को प्रतिभाओं का घर बनाने के अपने वादे पर कायम हैं। हम जिन क्रिएटर्स के साथ एक बार किसी प्रोजेक्ट में काम करते हैं उनमें से 70% क्रिएटर्स दोबारा हमारे साथ काम करते हैं, जो सच्ची साझेदारी की एक मिसाल है! प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ हमारा काफी पुराना नाता रहा है और अब हम 21 अक्टूबर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब इस शो के नए सीज़न को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा!”

See also  अमिताभ बच्चन की एक चूक पड़ी भारी, को-स्टार को लगे थे 16 टांके, शूटिंग यूनिट की अटक गई थीं सांसें

निर्माता प्रीतीश नंदी ने कहा, “पहले दो सीज़न की शानदार कामयाबी से हमें एक पावर-पैक सीज़न 3 के निर्माण की प्रेरणा मिली है। फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! के इस सीज़न में साउथ मुंबई के अलावा इटली और पंजाब के दृश्यों को भी दिखाया गया है; इस बार का ड्रामा और भी बड़ा है, इसका दायरा और भी व्यापक है, और उनकी दोस्ती पहले से ज्यादा मजबूत है। 2021 में इस शो को इंटरनेशनल एम्मीज़ में नॉमिनेट किया गया, जो इस सच्चाई को दर्शाता है कि फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! ने देश और दुनिया भर के दर्शकों के दिल के तारों को छुआ है। सच कहूं तो फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़! जैसा कोई दूसरा शो नहीं है जो महिलाओं की दोस्ती का जश्न मनाता है और मुझे पूरी उम्मीद है कि इस नए सीज़न के साथ इस शो के फैन्स की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी।

See also  फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं सिद्धार्थ

क्रिएटर रंगीता प्रीतीश नंदी ने निष्कर्ष के तौर पर कहा, “सीज़न 1 में आप अंजना, दामिनी, उमंग और सिद्धि से मिले, सीज़न 2 में आपने उन्हें ठोकर खाते हुए और जीवन की गलतियों से सबक लेते हुए देखा। सीज़न 3 में अपनी मर्जी की मालिक इन चार लड़कियों को देखिए; जिसमें ड्रामा, असफलता, फैसला लेने में हुई गलतियां, नुकसान और अधूरापन, सब कुछ शामिल हैं। इस लिहाज से देखा जाए, तो सीज़न 3 हमारा सबसे पर्सनल सीज़न है। अब आपके पास उनकी इस दोस्ती का हिस्सा नहीं बनने के लिए कोई बहाना नहीं होगा।”

See also  अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने पति पर मारपीट करने, पैसे और आभूषण ले जाने का आरोप लगाया
TAGGED:
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.