Hyundai ला रही है 5 नई कार, इन खूबियों के साथ जल्द मार्केट में होंगी लॉन्, आइये जाने ….

Dharmender Singh Malik
4 Min Read

नई दिल्ली: Top 5 Upcoming Cars Hyundai: भारतीय ऑटो बाजार में कारों की अच्छी खासी रेंज मौजूद हो चुकी है और आपको एक से बढ़कर एक कारें मिल जाएंगी। यही नहीं बाजार में नई कारें और लॉन्च हो रही हैं। इसी बीच खबर सामने आई कि हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) अगले साल की शुरुआत में एक नई एसयूवी भारत में लॉन्च करने वाली है। यह कार बेस्ट सेलिंग एसयूवी क्रेटा का फेसलिफ्ट एडिशन होगी। इसे काफी बड़े और नए अपडेट के साथ पेश किया जाएगा। इसके बाद Alcazar का अपडेट वर्जन भी कंपनी की तरफ से पेश किया जा सकता है। वहीं एक रिपोर्ट सामने आ रही है कि कंपनी अपनी चार नई कार को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

Upcoming Hyundai Verna N Line

हुंडई कंपनी की तरफ से भारत में पहले ही i20 और Venue के N लाइन लॉन्च की जा चुकी हैं। इसकी सफलता को देखते हुए कंपनी न्यू जनरेशन वरना को N लाइन में लाने की तैयारी कर रही है। दरअसल बात यह है कि लोगों ने इस एसयूवी को काफी पसंद किया था। जानकरी के लिए बता दें कि Verna N Line के एक्सटीरियर और इंटीरियर में अपडेट देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है।

See also  ईवी एक्सपो 2023: डायनामो ने 6 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का आगाज़ किया

Also Read: इस SUV ने आते ही तहलका मचाया, फॉक्सवैगन, स्कोडा, एमजी और टोयोटा को छोड़ा पीछे , जानें क्या है खूबियां

Upcoming New Gen Hyundai Kona Electric

न्यू जनरेशन कोना इलेक्ट्रिक को कुछ महीने ही पहले ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इसमें एडवांस तकनीकों के साथ ज्यादा मॉर्डन एक्सटीरियर और इंटीरियर देखने को मिलता है। मौजूदा मॉडल के भारत में अच्छे परफॉरमेंस को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि कंपनी आने वाले भविष्य में इसके नए मॉडल को लॉन्च कर सकती है। इसमें नए री-जेन ब्रेकिंग सिस्टम, V2L फ़ंक्शन, शानदार रेंज और बैटरी पैक देखने को मिलेंगे।

Upcoming Hyundai Creta Facelift

Hyundai कंपनी साल 2024 में अपनी क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करेगी। इसे बड़े अपडेट के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, इसे साल 2024 मार्च में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसमें लेवल 2 एडीएएस जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें नया 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है।

See also  Redmi का 6900mAh बैटरी और 200MP कैमरा वाला धासू स्मार्टफोन, DSLR को देगा टक्कर

Upcoming Hyundai Alcazar Facelift

Hyundai कंपनी अल्काजार के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च कर सकती है, जिसमें नए अपडेट देखने को मिल सकते हैं। इसे क्रेटा फेसलिफ्ट के साथ ही लॉन्च करने की उम्मीद है। इसमें इंजन में अपडेट देखने को मिलेगा।

Upcoming Hyundai Creta EV

हाल ही में हुंडई क्रेटा ईवी टेस्टिंग के दौरान देखी गई। वैसे लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। पर रिपोर्ट सामने आई है, जिससे पता चल रहा है कि इस कार को हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के साथ ही लाया जा सकता है।

See also  ईवी एक्सपो 2023: डायनामो ने 6 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का आगाज़ किया
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
2 Comments

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.