बिल गेट्स ने पीएम मोदी से की मुलाकात, हुई इन विषयों पर चर्चा, पढ़े खबर

बिल गेट्स ने पीएम मोदी से की मुलाकात, हुई इन विषयों पर चर्चा, पढ़े खबर

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

Bill Gates met PM: वैश्विक मुद्दों और दुनिया में आ रहे बड़े बदलावों को लेकर आज माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच वैश्विक जरूरतों पर भी ध्यान दिया गया और आने वाले समय को लेकर कई महत्वपूर्ण बाते हुई है।

Bill Gates met PM: दुनिया में आ रहे बड़े बदलावों को लेकर साथ ही स्थापित हो रहे AI के दौर को लेकर आज प्रधानमंत्री मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स की मुलकात हुई है। दोनों के बीच इस दौरान कई और बदलाव व भविष्य की जरूरतों पर चर्चा हुई। दरअसल बिल गेट्स भारत दौरे पर हैं। जिसके चलते दोनों के बीच दिल्ली में यह मुलाकात हुई है।

See also  ओलंपियन पहलवान अंशू मलिक का अश्लील वी‎डियो वायरल, ‎रिपोर्ट दर्ज

बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर दी जानकारी

जानकारी के अनुसार इस मुलाकात के बारे में बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर जानकारी देते हुए लिखा है की, “प्रधानमंत्री मोदी से मिलना हमेशा प्रेरणादायक होता है। उनके साथ चर्चा करने के लिए बहुत कुछ था। हमने, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), वूमन-लेड डेवलपमेंट, DPI (इनकम), एग्रीकल्चर, हेल्थ और क्लाइमेट एडॉप्टेशन में इनोवेशन और ‘दुनिया भारत से क्या सीख सकता है’ पर चर्चा की।”

क्या बोल पीएम मोदी ?

जबकि इस मुलाकात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर जानकारी दी। दरअसल इस दौरान प्रधानमंत्री ने बिल गेट्स की गई मुलाकात को ‘वंडरफुल’ बताया। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा की, “हमेसा उन सेक्टर के बारे में चर्चा करने में खुशी होती है, जो हमारे प्लानेट के हित में हैं और दुनिया भर में लाखों लोगों को सशक्त बनाने वाले हैं।”

See also  पाकिस्तान में भीषण भूस्खलन, कई ट्रक जमींदोज

 

See also  UP : महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, 1 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ बरामद
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.