सोशल मीडिया का गंदा खेल! भाई-बहन के रिश्ते में डाली खाई, वजह हैरान करने वाली

Honey Chahar
3 Min Read

सैन फ्रांसिस्को : एक दिल दहला देने वाली घटना में एक भाई ने अपनी होने वाली पत्नी के कहने पर अपनी बहन को शादी में नहीं बुलाया। बाद में बहन को जब सच पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

मामला क्या है:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक लड़की ने फेसबुक पर अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि कैसे उसके भाई ने अपनी शादी में उसे नहीं बुलाया। दरअसल, लड़की का पहले सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अकाउंट था, जिसपर वो आपत्तिजनक वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर पैसे कमाती थी। लड़की का कहना है कि उसने ऐसा अपने घर के डिपॉजिट के लिए पैसे जुटाने के लिए किया था।

See also  पति की आँखों में धूल झोंककर पत्नी ने बनाए 10 मर्दों से अवैध संबंध, फिर हुआ ये...

भाई की होने वाली पत्नी ने किया खुलासा:

लड़की को लगा था कि परिवार के लोगों को उसके ओन्लीफैंस अकाउंट के बारे में नहीं पता होगा। लेकिन, शादी से पहले उसकी भाई की होने वाली पत्नी से उसकी किसी बात पर बहस हो गई। इस बहस में भाई की होने वाली पत्नी ने खुलासा कर दिया कि उसे लड़की के अकाउंट और उसके अतीत के बारे में सबकुछ पता है और वो परिवार को सबकुछ बता देगी।

भाई ने भाभी के कहने पर बहन को नहीं बुलाया:

जब लड़की को भाभी से अकाउंट के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने अपने पुराने अकाउंट के फॉलोअर्स में देखा, तो लिस्ट में उसे उसका भाई भी नजर आ गया जो दूसरे अकाउंट से उसका फॉलोअर बना था। ये बात जानकर लड़की दंग रह गई। तब जाकर वो इस बात को समझ पाई कि शादी में उसकी भाभी के ही कहने पर उसके भाई ने उसे न्योता नहीं दिया होगा।

See also  तीसरे विश्व युद्ध का आगाज! इराक-सीरिया में अमेरिकी हवाई हमले से भड़की जंग, क्या जवाब देगा ईरान?

लड़की का दर्द:

लड़की ने फेसबुक पर इस पोस्ट को लिखकर अपने अनुभव के बारे में बताया। उसने कहा कि अब उसे उसके भाई से भी नफरत हो गई है। कई लोगों ने कमेंट कर उसकी आलोचना की, जबकि बहुत से लोगों ने उससे प्र‎ति सहानुभूति जताई और कहा कि उसकी इसमें कोई गलती नहीं थी। लड़की का कहना है कि वो इस पूरी स्थिति में उसकी निजता का उल्लंघन महसूस कर रही है।

See also  बीजिंग में आसमान से गिर रहे चिपचिपे कीड़े, छाता लेकर घरों से निकल रहे लोग
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.