गर्लफ्रेंड को लगातार 10 मिनट तक किया ‎किस तो शख्स हो गया……जानिए

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

चीन में एक शख्स को लगातार 10 ‎मिनट तक ‎किस करना महंगा पड़ गया। वह अपनी गर्लफ्रेंड को लगातार ‎किस करने से बहरा हो गया है। एक मी‎डिया रिपोर्ट के अनुसार, किस करने के बाद उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि उसके कान के पर्दों में छेद हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिप लॉक करने के बाद सुनने की क्षमता खो बैठा। यह मामला चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत के वेस्ट लेक का है। युवक की पहचान युगल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार 22 अगस्त को, युगल चुंबन कर रहे थे तभी उन्हें अपने कान में तेज दर्द महसूस हुआ। यह जोड़ा चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत के वेस्ट लेक में डेट पर गया था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके कान के पर्दे में छेद हो गया है। उन्हें बताया गया कि पूरी तरह ठीक होने में उन्हें दो महीने लगेंगे और डॉक्टरों ने उन्हें एंटीबायोटिक्स दी हैं।

See also  भारत और अमेरिका ने व्यापार, प्रौद्योगिकी और रक्षा में सहयोग बढ़ाने पर सहमति जताई

डॉक्टरों ने कहा कि इमोशनल ‎किस से कान के अंदर हवा के दबाव में तेजी से बदलाव हो सकता है। ‎किस के दौरान भारी सांस लेने से असंतुलन का कारण बनता है, जिससे कान के पर्दे पर प्रभाव पड़ सकता है। इसलिए ‎किस करते समय तेज सांस भरना हानिकारक हो सकता है। डॉक्टर्स के अनुसार ऐसा करने से बचने की जरूरत है। मीडिया ‎रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

2008 में, दक्षिणी चीन की एक युवा महिला ने आंशिक रूप से अपनी सुनने की शक्ति खो दी, जब उसके प्रेमी ने अत्यधिक इमोशनल ‎किस किया। दक्षिणी गुआंग्डोंग प्रांत के झुहाई की 20 साल की लड़की अपने बाएं कान से पूरी तरह बहरी होने के कारण अस्पताल गई।

See also  बीजेपी नेता के फेसबुक स्टेटस पर अश्लील फोटो, मचा हड़कंप

See also  अमेरिका ने चीन की सरकार को एक और बड़ा झटका दिया, 36 कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.