योगी की सभा में सांसद पुत्र के सामने जनता ने सांसद के खिलाफ दिखाया आक्रोश

Jagannath Prasad
2 Min Read

वायरल वीडियो बना चर्चा का विषय ,न्याय के लिए दर दर भटक रहा पीड़ित

आगरा। बीते बुधवार को शमसाबाद के एपी इंटर कॉलेज में मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा को लेकर भाजपा संगठन एवं सांसद पद के प्रत्याशी खेमे द्वारा अनेकों दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सभा के दौरान का एक वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों द्वारा जमकर प्रतिक्रिया दी जा रही हैं।

बताया जाता है कि सभा के दौरान ही दर्शक दीर्घा में खड़े सांसद पुत्र द्वारा अबकी बार चार सौ पार का संकल्प दिया जा रहा था। उन्हीं के बगल में खड़े क्षेत्र के विभिन्न लोगों द्वारा जो आक्रोश व्यक्त किया गया, बेहद ही हैरानी भरा था। एक ग्रामीण द्वारा बताया गया कि मैं अपनी बेटी को दो महीने पहले खो चुका हूं। सांसद द्वारा मौके पर आकर घटना की जानकारी लेने की जरूरत नहीं समझी गई। घटना में संलिप्त अभियुक्त खुले में घूम रहे हैं। सभी जगह न्याय की गुहार लगा रहा हूं, लेकिन कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। एक अन्य ग्रामीण ने साफ शब्दों में कह दिया कि वह सभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरी तरह संतुष्ट हैं, लेकिन सांसद से बिल्कुल संतुष्ट नहीं है। पांच साल के कार्यकाल में उन्होंने क्षेत्र में किसी के यहां जाना जरूरी नहीं समझा। अब पुनः चुनाव में जीतने के लिए हवाई दावे किए जा रहे हैं। गंगाजल योजना का दिखावा किया जा रहा है, जबकि गांवों में पेयजल तक उपलब्ध नहीं हुआ।

See also  बेसिक शिक्षा विभाग के बाबू और उच्चाधिकारी के खिलाफ विजिलेंस में शिकायत,यह है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर दिखने लगा असर

भाजपा सांसद के खिलाफ दिख रहा आक्रोश नया नहीं है। विभिन्न मुद्दों पर उनको जमकर घेरा जा रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान कथित रूप से संगठन कार्यकर्ता भी मन से नहीं जुड़ पा रहे हैं।

See also  40 साल बाद किसी भारतीय पीएम का ग्रीस दौरा, पीएम मोदी पहुंचे, लोगों ने किया भव्य स्वागत
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.