Agra News:शराब के नशे में खाकी का उत्पात, सड़क पर लोगों से की जमकर अभद्रता

Dharmender Singh Malik
1 Min Read

आगरा के बोदला क्षेत्र में एक नशेबाज सिपाही ने जमकर हंगामा किया। सिपाही सड़क पर नशे की हालत में गिरता पड़ता लोगों से गाली गलौच करता रहा। लोगों ने जब उसके वीडियो बनाए तो वो गालियां बकते हुए मारपीट पर उतारू हो गया, हालांकि लोगों ने एक शराबी की तरह उससे लुकाछिपी खेलते हुए जमकर मजाक उड़ाया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानकारी के अनुसार मामला थाना जगदीशपुरा के बोदला ईंट मंडी का है। यहां नवनीत श्रीवास्तव नाम की नेमप्लेट लगाए एक सिपाही वर्दी पहने हुए नशे की हालत में सड़क पर 1घंटे तक हंगामा करता रहा। सिपाही लोगों को अभद्र भाषा में गालियां देता रहा और वीडियो बनाने पर मारपीट करने लगा। इस दौरान सिपाही ढंग से पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। सिपाही के हंगामा करने के दौरान सड़क पर भीड़ लग गई। लोगों ने उसकी हरकतों का खूब मजाक बनाया। वीडियो बनाने वालों के पीछे सिपाही भागा तो लोग उससे खेलते नजर आए। इसके बाद जानकारी होने पर कुछ पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले गए।

See also  धीर, वीर, गंभीर थी गौरिहार, साहित्य और संस्कृति के प्रति थे समर्पण भाव:

IMG 20221027 170908 Agra News:शराब के नशे में खाकी का उत्पात, सड़क पर लोगों से की जमकर अभद्रताIMG 20221027 171334 Agra News:शराब के नशे में खाकी का उत्पात, सड़क पर लोगों से की जमकर अभद्रता

See also  बेटियों की शान में, कल्याणम मैदान...
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.