सिविल सोसायटी ऑफ आगरा ने एडीजी- पुलिस आगरा जोन को संवाद कार्यक्रम के फोटो कोलाज भेंट किये

आगरा-सिविल सोसायटी आगरा ने सेंट विसेंट ,गर्ल्‍स हाईस्‍कूल , सेंट पॉल्स इंटरमीडिएट स्कूल और सेंट मार्क्‍स पब्‍लिक स्‍कूल के छात्र छात्राओं कार्यक्रम का कोलाज ( Collage) एडीजी श्री राजीव कृष्ण को उनके कार्यालय में भेंट किया ।स्‍टूडैंट से एडीजी के साथ सीधे संवाद का यह कार्यक्रम दिनांक 20-10-22 को उनके कार्यालय में संपन्न हुआ था।

सिविल सोसायटी ऑफ आगरा के सेक्रेटरी और ‘संवाद ‘ कार्य कन्वीनर श्री अनिल शर्मा ने मुलाकात के दौरान एडीजी को बताया कि स्टूडेंट उनसे मुलाकात कर बहुत ही उत्साहित हैं ।खास कर कैरियर को लेकर उनके द्वारा दिये परामर्षों को लेकर । यह मुलाकात निश्‍चय ही कुछ स्टूडेंट्स के भविष्य को निश्चित रूप से सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगी।

See also  बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने को किया सम्मानित

गर्ल्स स्टूडेंट्स में पुलिस की साइबर अपराधियों को धरपकड की व्‍यवस्‍था को जानकर आत्‍मविश्‍वास बढा है। संवाद कार्यक्रम के दौरान पुलिस की सहायता प्राप्‍त करने को जानकारी में लाये गये नम्बर अधिकांश स्टूडेंट्स ने अपनी नोट बुकों में नोट कर लिये है।

सिविल सोसायटी ऑफ आगरा ने एसिड अटैक पीडित लडकियों के साथ उनके द्वारा ताजगंज में संचालित ‘ शीरोज हैंग आउट ‘ में दिनांक 6-12-22 को हुए एक अन्य संवाद कार्यक्रम को व्यापक संदेश देने वाला बताया । श्री शर्मा ने कहा कि समाज और मीडिया में यह खास चर्चा में रहा। एसिड पीडित लड़कियों में एडीजी से मुलाकात करने के बाद काफी आत्मबल बढा है।

See also  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे आगरा, निकाय चुनाव को लेकर चुनावी रैली को किया संबोधित

अपने साथ घटी घटनाओं से ये लड़कियां कानून और समाज से जूझने का अच्‍छा खासा अनुभव रखती हैं और ‘ एसिड अटैक’ जैसी अमानवीय अपराधिक घटनाओं के विरुद्ध समाज को एकजुट करने को प्रयासरत हैं। एडीजी श्री राजीव कृष्ण ने संवाद के माध्यम से उनमें संघर्ष के लिये नयी ऊर्जा जाग्रत की है। उनका मानना है कि अगर आगरा जोन के तहत आने वाले जनपदों के पुलिस प्रशासनों को अधिक संवेदनशील बनाया जा सका तो एसिड अटैक जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले स्‍वत:ही मनोवल शून्य हो जायंगे।

संवाद कार्यक्रमो के कोलाज भेट करने वाली सिविल सोसायटी ऑफ आगरा की टीम में श्री अनिल शर्मा के अलावा अध्यक्ष डॉ शिरोमणि सिंह एवं फोटो जर्नलिस्ट श्री असलम सलीमी भी थे।

See also  आगरा के व्यवसायी के खाते से बिना किसी ओटीपी या लिंक के कट गए 65 हजार

About Author

See also  Agra:14 वर्षीय नाबालिग को युवक ने मुंह में कपड़ा बांध पलंग के नीचे डाला, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज आरोपी फरार

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.