बड़ा खुलासा! दिल्ली में आगरा कंपनी के नकली चांदी के हथकंडे पकड़े गए, मुकदमा दर्ज!

Saurabh Sharma
2 Min Read

आगरा (प्रवीन शर्मा): आगरा में चांदी के उत्पादों के लिए प्रसिद्ध जैन पायल कंपनी के 45 किलो चांदी के नकली प्रोडक्ट दिल्ली में बरामद किए गए हैं। यह बरामदगी दिल्ली के चांदनी चौक स्थित कूचामहाजनी मार्केट में छापेमारी के दौरान हुई।

नकली प्रोडक्ट का खुलासा:

जैन पायल कंपनी के निदेशक निर्मल जैन और वीरेंद्र जैन ने बताया कि 3 फरवरी को दिल्ली में छापेमारी के दौरान 45 किलो चांदी के नकली पायल, ब्रेसलेट और चेन बरामद किए गए। यह नकली प्रोडक्ट जैन पायल कंपनी के नाम और लोगो का इस्तेमाल कर बनाए गए थे। नकली प्रोडक्ट की गुणवत्ता बहुत खराब थी और इनमें चांदी की मात्रा भी कम थी।

See also  Agra Highway पर भयानक एक्सीडेंट, बच्चे का सिर हुआ धड़ से अलग, मरने वालों में दो महिलाएं और दो पुरुष

कानूनी कार्यवाही

जैन पायल कंपनी ने नकली प्रोडक्ट बनाने वालों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। कोर्ट के आदेश पर बरामद नकली प्रोडक्ट को सीज कर दिया गया है। जैन पायल कंपनी ने नकली प्रोडक्ट बनाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

नकली प्रोडक्ट के खिलाफ व्यापारियों की एकजुटता

निर्मल जैन ने बताया कि नकली प्रोडक्ट से न केवल ग्राहकों को नुकसान होता है, बल्कि असली उत्पादों की कंपनियों की साख भी खराब होती है। उन्होंने सभी व्यापारियों से नकली प्रोडक्ट के खिलाफ एकजुट होकर काम करने की अपील की।

ग्राहकों के लिए सलाह

जैन पायल कंपनी ने ग्राहकों को सलाह दी है कि वे नकली प्रोडक्ट से बचने के लिए केवल विश्वसनीय दुकानों से ही चांदी के उत्पाद खरीदें। उन्होंने ग्राहकों को बताया कि वे जैन पायल कंपनी के असली उत्पादों पर कंपनी के लोगो और ट्रेडमार्क का ध्यान दें।

See also  लोकसभा चुनाव 2024: यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर संशय, सीटों पर सहमति नहीं

See also  Agra Highway पर भयानक एक्सीडेंट, बच्चे का सिर हुआ धड़ से अलग, मरने वालों में दो महिलाएं और दो पुरुष
TAGGED: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.