जैथरा पुलिस ने लगवाया प्याऊ

Sumit Garg
2 Min Read

संवाददाता: प्रदीप यादव जैथरा, एटा
दशहरा पर्व के मद्देनजर जैथरा पुलिस ने श्रद्धालुओं और राहगीरों के लिए ठंडा शरबत का इंतजाम कर मानवता की मिसाल पैदा कर दी। जहां एक ओर पुलिस पर आम आदमी का इस्तकबाल कम हो रहा है, तो वही आम जनमानस में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करने की पुलिस द्वारा अनूठी पहल देखने को मिली। श्रद्धालुओं और राहगीरों को पुलिस कर्मी स्वयं ठंडा शरबत पिलाते हुए नजर आए।
हिंदू आस्था के प्रतिबिंब दशहरा पर्व के अवसर पर जनपद एटा के जैथरा पुलिस द्वारा एक दिवसीय प्याऊ का संचालन किया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने थाने के सामने से गुजरने वालों को स्वयं ठंडा शरबत पिलाया। पुलिस कर्मियों ने श्रद्धालुओं और राहगीरों को ठंडा शरबत पिलाकर समानता, एकता और मानवता का पाठ पढ़ाया। पुलिस भी समाज का एक अंग है। पुलिस के बिना एक अच्छे समाज का निर्माण बहुत मुश्किल है। लोगों को जागरुक करते हुए बताया कि पुलिस आपके अधिकारों की रक्षा के लिए सदैव आपके साथ है। थाना क्षेत्र में कहीं कोई घटना, दुर्घटना, चोरी, झगड़ा इत्यादि की सूचना फौरन पुलिस को दें। पुलिस आपकी मदद करेगी । लोगों के प्रति पुलिस का समन्वयकारी व्यवहार और पुलिस का सेवा भाव नगर में चर्चा का विषय बन गया है। इस मौके पर हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, दुर्गेंद्र सिंह, गौरव, विपिन भाटी आदि मौजूद रहे।
थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि दशहरा पर्व को देखते हुए पुलिस सतर्क है। श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो उसके लिए पुलिस कर्मियों की जगह जगह ड्यूटी लगाई गई है। शासन के निर्देशानुसार ट्रैक्टर ट्राली से गंगा स्नान जाने वाले श्रद्धालुओं का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। ताकि सड़क हादसों की संभावनाओं को कम किया जा सके।

See also  सावधान हम हैं विद्युत विभाग अंबेडकर नगर, दुर्घटना के बाद ही टूटेगी हमारी निद्रा

See also  घिरोर में भाकियू के पदाधिकारियों ने पत्रकारों किया सम्मान समारोह
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.