नए साल में बदमाशों से छह दिन में पांच मुठभेड़

Dharmender Singh Malik
3 Min Read
पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार आरोपित।
  • मुठभेड़ में हर बार पुलिस ने बदमाश को दबोचा
  • छह दिन में छह आरोपितों को पुलिस ने दबोचा है

मथुरा। नया साल मथुरा पुलिस और बदमाशों के बीच अभी तक मुठभेड़ के नाम रहा है। तीन जनवरी से आठ जनवरी तक यानी छह दिन में पुलिस और बदमाशों के बीच पांच मुठभेड़ हुई हैं। इस दौरान छह बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। हर मुठभेड़ में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है।

आठ जनवरी की रात को थाना बलदेव पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त रहे गजेन्द्र जाट गैंग के सदस्य डंका को भरतिया के जंगल से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। सात जनवरी को एसटीएफ और राया पुलिस ने दिल्ली में एक कंपनी के गेट से गन पाइंट पर युवती को अगवा करने वाले फिरोज खां पुत्र सब्बीर निवासी अबुल फजल साइन बाग नई दिल्ली को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। युवती ने यमुना एक्सप्रेस वे पर कार से कूद कर अपनी जान बचाई थी।

See also  जुआ-सट्टा छोड़ सुधरने का मौका! पुलिस ने अपराधियों को दिलाई शपथ

पुलिस ने नाकाबंदी कर सिरफिरे आशिक को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से एक मोबाईल फोन मैगजीन के साथ एक देशी पिस्टल तथा घटना में प्रयुक्त सेंट्रो कार बरामद की है। पांच जनवरी को क्रूजर कार चोरी कर भागे बदमाशों का वृंदावन थाने की पुलिस ने पीछा किया।

पुलिस मुठभेड़ में एक चोर को गोली लगी है जबकि पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली से घायल हुआ आरोपित रोहित चैधरी पुत्र पुरन सिंह निवासी बारह घाट और वेदन सिंह पुत्र मान सिंह बल्हार निवासी जाबली थाना शेरगढ़ को गिरफ्तार किया। पांच जनवरी को ही पुलिस की दूसरी मुठभेड़ भी हुई। थाना हाइवे पुलिस की दिनदहाड़े बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए भर्ती कराया था।

See also  फतेहपुर सीकरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन, ग्रामीणों को दी गई योजनाओं की जानकारी

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक क्रेटा और एक स्कॉर्पियो कार में कुछ बदमाश हाईवे पर ट्रक लूटने, एटीएम काटने या अन्य कोई संगीन घटना करने के लिए जा रहे हैं। तीन जनवरी को भी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। बरसाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय गो तस्कर भोपा को दबोचा। पुलिस की गोली से रफीक उर्फ भोपा घायल हुआ था।

 

See also  राजीव अग्रवाल बने नायब तहसीलदार से आईएएस
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.