जलेसर में 48 घण्टे में दूसरी वारदात को दिया अंजाम

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

मेडिकल स्टोर से नकब लगा कर चोरी, सर्राफे की दूकान की दीवाल भी काटी

जलेसर। जलेसर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। एक पखवाड़े में तीसरी तथा 48 घण्टो के अन्दर घटित दूसरी वारदात ने कोतवाली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल भी खोल दी है। परिणामस्वरूप नगर के लोग खौफजदा बने हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात अज्ञात बदमाशो द्वारा नगर के मंडी जवाहरगंज बाजार स्थित कटरा पुलिस चौकी जे सामने एक मेडिकल स्टोर में नकब लगाकर करीब 20-25 हजार की नकदी एवं 10 हजार रुपये की दवाइयां चोरी करने की घटना को अंजाम दे डाला। इसी मेडिकल स्टोर सटी हुई अमित ज्वेलर्स की दुकान में भी नकब लगाने का प्रयास किया गया। मगर सर्राफा कारोबारी अमित वर्मा की दुकान आरसीसी की बनी होने की वजह से बदमाश नकव नहीं लग पाये। बतादें कि सर्राफा कारोबारी के द्वारा 8 वर्ष पूर्व हुई चोरी की घटना के बाद दुकान को आरसीसी एवं दीवाल के साथ निर्माण कराया था। जिसके चलते बड़ी घटना होने से बाल-बाल बच गई। वही मेडिकल स्टोर स्वामी भूपेंद्र कुमार सेठी पुत्र दिनेश कुमार सेठी ने पुलिस कोतवाली पहुंच चोरी की घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

See also  सपा पार्षद ने यामीन अब्बासी पर की अभद्र टिप्पड़ी -पूर्व सपा नेता की तहरीर पर हुआ पार्षद पर मुकदमा दर्ज

चोरी की घटना होने की जानकारी मिलते ही व्यापारी नेता एवं कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

पीड़ित मेडिकल स्टोर स्वामी भूपेन्द्र कुमार सेठी ने बताया कि वह नित्य की भांति गत शुक्रवार की रात्रि नौ बजे दुकान बंद कर घर गया था। जब उसने शानिवार को सुबह 9 बजे दुकान खोली तो  दीवाल कटी हुई मिली। दुकान से नकदी व दवाएं भी गायब थी। दवाएं भी इधर उधर बिखरी हुई पड़ी थी। साथ ही अमित ज्वेलर्स वाली दुकान की दीवार भी आधी कटी हुई मिली थी।

See also  कासगंज: आकाशीय बिजली गिरने से दो किसानों की मौत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.