‎‎फिल्म का ऑफर देकर अमित जानी फंसे, सपा नेता के बाद मनसे ने भी दी चेतावनी

Dharmender Singh Malik
4 Min Read

सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर फिल्म कराची टू नोएडा बनाने की है योजना

नोएडा। ‎फिल्मकार स‎चिन जानी सीमा हैदर और स‎चिन की लवस्टोरी पर ‎फिल्म बनाने का ऑफर देकर बुरी तरह से फंस गए हैं। पहले सपा नेता ने उन्हें धमकी दी थी, अब मनसे ने भी उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए ‎फिल्म न बनाने की सलाह दी है। बता दें ‎कि पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पर फिल्म बनाने को लेकर एक बार फिर बवाल मच गया है।

गौरतलब है ‎कि मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर कराची टू नोएडा टाइटल से फिल्म बनाने की घोषणा की है। इसी के साथ उन्होंने सीमा को एक फिल्म के लिए ऑफर भी दिया है। लेकिन तभी से अमित जानी को लगातार धमकियां और चेतावनियां मिल रही हैं।

See also  हिन्दू हृदय सम्राट स्व बाला साहब ठाकरे जैसा सम्पूर्ण विश्व में न तो कोई पैदा हुआ न होगा -वीनू लवानिया

पहले सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने अमित को धमकी दी थी। अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी अमित जानी को चेतावनी दी है। मनसे नेता अमय खोपकर ने ट्वीट कर कहा ‎कि हम अपने इस रुख पर कायम हैं कि किसी भी पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय फिल्म उद्योग में कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए। सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है जो इस समय भारत में है। ऐसी भी खबरें थीं कि वह आईएसआई एजेंट है।

मनसे ने सार्वजनिक चेतावनी दी है कि ऐसे तमाशे तुरंत बंद करें। अन्यथा मनसे की धड़क कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अगर नहीं सुनेंगे तो राडा तो होगा ही। बता दें ‎कि हाल ही में जानी फायरफॉक्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी को सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने भी धमकी दी थी।

See also  आगरा : झोलाछाप बेखौफ, मरीजों की जान से कर रहे खिलवाड़, स्वास्थ विभाग बना मूक दर्शक

अमित जानी ने सीमा हैदर को फिल्म में लेने पर अभिषेक सोम पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत पुलिस से ट्वीट कर की थी। इसके बाद अभिषेक सोम ने भी नोएडा कमिश्नर को एक शिकायत पत्र अमित जानी के खिलाफ भेजा था। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता ठाकुर अभिषेक सोम ने सीमा हैदर और अमित जानी को पाकिस्तान जाने की सलाह देते हुए उनके लिए फ्लाइट बुक करवा दी। इसकी जानकारी अभिषेक सोम ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

वहीं अमित जानी ने अभिषेक सोम के इस बयान को हास्यास्पद बताया। अमित जानी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियां ही पाकिस्तानी हैं। यह समाजवादी पार्टी नहीं, नमाजवादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि वह शिवपाल यादव की वजह से समाजवादी पार्टी में रहे हैं।

See also  महिला सिपाही ने फिल्मी दुनिया में जाने के लिए छोड़ी थी नौकरी, अब है ये हाल

बता दें, अमित जानी ने घोषणा की है कि वह सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाएंगे, जिसका नाम कराची टू नोएडा होगा। इसी के साथ सीमा को उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड पर बन रही फिल्म के लिए भी अमित ने सीमा को रॉ एजेंट का रोल ऑफर किया है। उन्होंने भारत से पाकिस्तान गई अंजू को लेकर भी फिल्म मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है बनाने की घोषणा की है।

See also  ये हैं बॉलीवुड की शीर्ष दस फ्लॉप फिल्में, आईये जाने
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.