शर्मनाक: रक्षक बना भक्षक, कांस्टेबल ने युवती से की फेसबुक पर दोस्ती, मिलने होटल बुलाया, रेप किया, अश्लील Video बनाया, फिर करता रहा बलात्कार

शर्मनाक: रक्षक बना भक्षक, कांस्टेबल ने युवती से की फेसबुक पर दोस्ती, मिलने होटल बुलाया, रेप किया, अश्लील Video बनाया, फिर करता रहा बलात्कार

Faizan Khan
2 Min Read

लखनऊ। जिनके कंधों पर लोगों की रक्षा की जिम्मेदारी होती है, अगर वही भक्षक बन जाए तो जनता की सुरक्षा की कोई गारेंटी नहीं होती। एक कांस्टेबल ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की। मीठी-मीठी बातों में फंसाकर युवती को मिलने के लिए होटल बुलाया। यहां सिपाही ने रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद लगातार शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है।

पूरा मामला राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने का है। सिद्धार्थनगर में तैनात सिपाही मुकेश शर्मा के खिलाफ एक युवती ने रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर रेप किया। उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता का आरोप है कि सिद्धार्थनगर में तैनात सिपाही ने सोशल मीडिया के जरिए नजदीकी बढ़ाई। उसके बाद शादी करने का प्रस्ताव रखकर मिलने का दबाव बनाने लगे। उसकी बातों में आकर लखनऊ में मिलने को तैयार हो गई। इसके बाद सिपाही ने उसको एक होटल में बुलाया. जहां उसके साथ कांस्टेबल ने रेप किया। विरोध करने पर जल्द शादी करने की बात कही।

See also  पुलिस ने 15 हजार के इनामी साइबर ठग को पकडा

युवती के मुताबिक उसके बाद सिपाही अक्सर लखनऊ आकर उसके साथ शादी के नाम पर संबंध बनाता। इस दौरान कुछ निजी फोटो और वीडियो भी बना लिया। उसके बाद शादी की बात करने पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। करीब दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने परेशान होकर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी लाइनमैन लालजी यादव को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

See also  मिढ़ाकुर में शमशान स्थल से अवैध कब्जा हटाने के नाम पर लीपापोती
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.