UP : नई नवली बहु पर डोल गई ससुर की नीयत, दबोचा और कर डाला ये कांड

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

मैनपुरी। घर के सभी सदस्यों के काम धंधे पर चले जाने के बाद घरेलू कामकाज निपटा रही जवान बहू को देखकर ससुर की नीयत डोल गई। घर पहुंचे ससुर ने बहू के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम देते हुए उससे छेड़छाड़ कर डाली। जैसे ही ससुर बहू को दबोचने को हुआ तो खुद की इज्जत आबरू बचाने के लिए बहू ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज को सुनकर पड़ोसियों की भीड़ को जुटता देखकर आरोपी ससुर वहां से भाग | निकला। पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी ससुर के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Also Read.Agra News : सड़क पर अकेला भटक रहा था बच्चा, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने दिखाया मानवीय चेहरा, ये है पूरा मामला

See also  सपा मुखिया अखिलेश यादव करेंगे शहीद की प्रतिमा का अनावरण

दरअसल जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने थाने में तहरीर देकर अपने ससुर के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सवेरे के समय जब वह घर के भीतर अकेली थी और पति तथा परिवार के अन्य सभी सदस्य काम धंधे के सिलसिले में घर से बाहर चले गए थे तो इस दौरान घर में पहुंचे ससुर ने अकेली देखकर उसे गंदी नीयत से पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

Also Read…UP : दीवान जी हुए रोमांटिक, महिला सिपाही से बोले- बस एक बार मान जाओ, मनचाही ……

See also  Agra Crime : घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म

ससुर की यह करतूत देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। खुद को संभालते हुए जब उसने ससुर का विरोध किया तो वह बुरी तरह से आग बबूला हो गया। ससुर ने छेड़छाड़ का विरोध कर रही बहू के साथ गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और एक बार फिर से उसे अपनी बाहों में दबोचने का प्रयास किया । ससुर से बचने के लिए जब महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो उसकी आवाज को सुनकर आस्- पड़ोस के लोग भाग दौड़ करते हुए मौके पर पहुंच गए। गांव वालों को मौके पर जुटता हुआ देखकर आरोपी ससुर वहां से भाग गया।

See also  पुलिस को 20 साल तक छकाता रहा 25 हजार का इनामी हत्यारोपी, अब आया गिरफ्त में

Also Read.UP : एसओजी पुलिस कर्मियों ने बजरंग दल पदाधिकारी के साथ की मारपीट, देर रात सीकरी पहुंचे प्रांतीय पदाधिकारी

ससुर की इस हरकत के बारे में जब उसने अपने पति तथा अन्य परिजनों को बताया तो सभी ने उसे शांत रहने के लिए कहा। लेकिन पीड़िता नहीं मानी और थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया है कि महिला की ओर से दी गई तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

See also  गाजियाबाद में बच्ची के साथ दरिंदगी
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.