UP News : दो बहनों की रेप के बाद हत्या मामला: किशोर समेत चार को आजीवन कारावास

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

लखीमपुर। निघासन क्षेत्र में नाबालिग दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उनकी हत्या के मामले में दोषी करार दिए गए किशोर समेत सभी चार दोषियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है।

शुक्रवार को विशेष लोक अभियोजक बृजेश कुमार पांडे ने बताया है कि लखीमपुर के निघासन थाना क्षेत्र में पिछले साल की 14 सितंबर 2022 को नाबालिग दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद दोनों की हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए दोनों बहनों के शवों को पेड़ से लटका दिया था। किशोरियों की मां ने मुख्य आरोपी छोटू उर्फ सुनील व कई अन्य अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दोनोें लडकियों की हत्या की आशंका के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

See also  मां कैला देवी इंटर कॉलेज लोहकरेरा के छात्र छात्राओं ने बोर्ड परीक्षा परिणाम में फहराया परचम

14 अगस्त को इस मामले को लेकर की गई सुनवाई के दौरान चार अभियुक्त जुनैद, सुनील उर्फ छोटू, करीमुद्दीन व आरिफ उर्फ छोटे को सबूत के आधार पर दोषी करार दिया था। अदालत ने इनकी सजा पर 14 अगस्त की तिथि निर्धारित की थी। आज हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने इन सभी चार आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इनमें एक किशोर भी शामिल है।

पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर गठित की गई एसआईटी जांच पड़ताल के बाद सुहेल, जुनैद, सुनील उर्फ छोटू, आरिफ उर्फ छोटे, करीमुद्दीन व हाफिजुर्रहमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामले की विवेचना करते हुए एसआईटी ने 14 दिनों के भीतर आरोप पत्र दाखिल कर दिया था। हाफिजुर्रहमान एवं सुहेल को किशोर घोषित किया गया था।

See also  नकट मोड़ के पास टूंडला पुलिस की हुई मुठभेड़

See also  नकट मोड़ के पास टूंडला पुलिस की हुई मुठभेड़
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.