रिश्ते शर्मसार! बेटी से 6 साल तक पिता संग चाचा कर रहा था रेप, आखिरकार यों हुआ पर्दाफाश …..

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

Pali : जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई थी। यह गंदी और घिनौनी घटना बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया था। जिन हाथों ने चलना -फिरना सिखाया, वहीं हाथ हैवान बन गया। हैवान पिता पिछले 6 सालों से अपनी ही बेटी से बलात्कार कर रहा था। रिश्ते की डोर एक बार फिर तार-तार तब हुई जब चाचा ने भी भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

मां को थी जानकारी, लेकिन मदद नहीं की

पीड़िता लड़की ने आखिरकार ये बात असली सहेली को बताई, सहेली की मदद से पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता और चाचा को पाली से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि इस बात की जानकारी उसकी मां को भी थी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की, लिहाजा दर्द से परेशान लड़की ने ये बात अपनी सहेली को बताया।

See also  गुरुकुल से लापता हुए छात्र को पुलिस ने खोज निकाला

पुलिस द्वारा बिछाई गई जाल में आकर फंस गया

25 जून को एक बालिका ने कॉल कर इस घटना की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को 28 जून को धर दबोचा वहीं, चाचा को गिरफ्तार करने एक टीम पुणे भेजी गई, जहां उसकी ग्रोसरी की दुकान है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह भाग निकला। लेकिन पुलिस द्वारा बिछाई गई जाल में आकर फंस गया। पाली आने की सूचना पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मां-बुआ ने कहा, चुप रहो

पीड़िता ने अपनी आपबीती सनाई तो सबके होश उड़ गए। पीड़िता ने बताया कि 7वीं कक्षा में उसकी उम्र 11-12 साल थी। तब से उसके पिता लगातार उसे अपना हवश का शिकार बना रहे थे. उसने अपनी मां और बुआ को भी बताया, लेकिन डर से चुप रहने को कहा।

See also  डायल 112 टीम पर हमला, एक बदमाश गिरफ्तार

मारने की धमकी देकर करता रहा रेप

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता अक्सर काम के सिलसिले में शहर से बहार जाया करते थे। 24 जून की सुबह उसकी दादी और मां काम पर चली गई तो वह भाई के साथ छत पर सो रही थी। पिता ने जबरन उसे नीचे कमरे में ले गए और बलात्कार किया। इस बार पिता ने जान से मारने की धमकी तक डे डाली थी। पीडिता ने बताया कि गांव आने पर उसके चाचा ने भी उसके साथ कई बार धिनौनी हरकत की थी।

See also  ईंट भट्टे की जमीन को लेकर सादाबाद में हो सकता है देवरिया जैसा कांड!
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.