नूंह में फिर हुई फाय‎रिंग, पुलिस और आरोपी के बीच एनकाउंटर

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

एनकाउंटर में आरोपी वसीम के पैर में लगी गोली, अस्पताल में ‎किया भर्ती

wasim नूंह में फिर हुई फाय‎रिंग, पुलिस और आरोपी के बीच एनकाउंटर

‎हिसार । हरियाणा के नूंह में एक बार फिर से पुलिस और नूंह हिंसा के आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई है। एनकाउंट में आरोपी वसीम को गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार नूंह हिंसा के आरोपी के साथ मुठभेड़ मंगलवार सुबह नूंह के तावड़ू में पुलिस से आमना सामना हो गया। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई और आरोपी के पैर में एक गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अपराध शाखा नूंह को यह कामयाबी हाथ लगी है। आरोपी से एक अवैध देशी कट्टा और 5 रौंद भी बरामद हुए हैं। अरावली पहाड़ में तावडू की खंडहर जगह पर आरोपी छुपा हुआ था।

See also  Agra crime : मरीजों की जान से खिलवाड़

नूह हिंसा के आरोपी के साथ ये पुलिस की दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले भी एनकाउंटर हुआ था। आरोपी की पहचान वसीम के रूप में हुई है। वसीम पर आरोप है कि नूह में हिंसा के दौरान उसने पुलिस के जवानों का हथियार छीने थे और फिर फायरिंग की थी। उधर नूंह में 31 जुलाई को ब्रज मंडल हिंसा मामले में अब तक 61 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं, जिसमें 280 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने संबंधी 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है और एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने आम लोगों से कहा कि वो अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वाले से नूंह पुलिस सख्ती से निपटेगी।

See also  Agra News: अपराधी अब पहचान छिपाकर देश के किसी भी कोने में नहीं छिप सकेगा

See also  Light Up Your Life: Budget 2024 Offers 300 Units Free Electricity, Inspired by Ayodhya
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.