पूर्व प्रधान ले गया सोलर लाइटों की बैटरी ?

Saurabh Sharma
2 Min Read

एटा (पवन चतुर्वेदी)। सरकार ग्राम पंचायत में विकास के लिए धनराशि उपलब्ध कराती है लेकिन भ्रष्टाचार के कारण विकास के लिए उपलब्ध कराई गई धनराशि और संसाधन पूरी तरह जनता के काम में नहीं आ पाते हैं । समय-समय पर जिला पंचायत क्षेत्र पंचायत एवं ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार की खबरें हमारे सामने आती रहती हैं ताजा मामला भी ग्राम पंचायत से जुड़ा हुआ है ।

जनपद एटा के विकासखंड निधौली कलां की ग्राम पंचायत हिम्मतपुर नासिरपुर की वर्तमान ग्राम प्रधान अंजू देवी के पति व पूर्व ग्राम प्रधान व वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि मनोज यादव पर स्ट्रीट लाइट की बैटरी व सोलर प्लेट निकलवाने के आरोप हैं ।

See also  सरकारी राशन की दुकान का नियम विरुद्ध आवंटन: एटा में मामला

ग्राम हिम्मतपुर व नासिरपुर के ग्राम वासियों ने बताया कि अंजू यादव के ग्राम प्रधान बनने के बाद मनोज यादव गांव में अपने छोटे भाई व एक अन्य गुर्गे के साथ पहुंचा और स्ट्रीट लाइटों की बैटरियां निकल वाली और कुछ स्थानों से सोलर प्लेट भी निकलवाली और आज तक उन स्ट्रीट लाइटों में ना तो बैटरी को दोबारा लगाया गया और उन्हें सोलर प्लेट ही दोबारा लगाई गई ।

नाम में छापने की शर्त पर ग्राम वासियों ने कहा कि वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि जब स्वयं ग्राम प्रधानता तभी इसमें काफी भ्रष्टाचार किया था एवं अभी प्रधान प्रतिनिधि बनकर भ्रष्टाचार फैला रहा है , अगर सघनता से इसके पुराने कार्यकाल की एवं वर्तमान कार्यकाल की जांच की जाए तो इसके घोटाले उजागर हो जाएंगे ।

See also  अलीगढ़ : रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्राम वासियों ने कहा कि जब तक हमारी स्ट्रीट लाइट वापस नहीं लग जाती हैं , तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे और अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराएंगे ।

See also  अलीगढ़ : रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.